• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर में फंदे से लटकी मिली HIV पॉजिटिव युवक की लाश, कटी थी गर्दन

|

मेरठ। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक युवक का खून से लथपथ शव अपने ही घर में फंदे से लटका मिला। युवक की गर्दन और हाथ की नस भी कटी हुई थी। एसएसपी के मुताबिक, मृतक को एचआईवी पॉजिटिव बताया गया है। उन्होंने मामले की जांच की बात कही है। उधर, घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।

शख्स की पत्नी की पहले हो चुकी है मौत

शख्स की पत्नी की पहले हो चुकी है मौत

जानकारी के अनुसार, माधवपुरम में रहने वाला शख्स पिछले करीब 20 सालों से अपनी बहन के घर में ही रह रहा था। बताया जाता है कि शख्स की पत्नी की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। उसका एक पुत्र है जो अपने नाना-नानी के पास रहता है। वह एक फैक्ट्री में काम करता था।

फंदे से लटका हुआ था शख्स, कटी थी गर्दन और हाथ की नस

फंदे से लटका हुआ था शख्स, कटी थी गर्दन और हाथ की नस

भांजी के अनुसार, मंगलवार सुबह चाय पीने के बाद वह नहाने की बात कहकर ऊपर अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद वह कमरे में पहुंची तो उसका शव कमरे में फंदे से लटका हुआ था। उसकी गर्दन और हाथ की नस भी कटी हुई थी। कमरे में चारों तरफ खून फैला हुआ था। यह नजारा देख उसकी चीख निकल गई। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

एचआईवी पॉजिटिव था शख्स

एचआईवी पॉजिटिव था शख्स

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि मृतक एचआईवी पॉजिटिव था, जिसकी वजह से वह काफी समय से डिप्रेशन में चल रहा था। शव के पास की घर में सब्जी काटने के लिए प्रयोग होने वाला चाकू भी बरामद हुआ है। प्रथम दृष्टया अंदाजा लगाया जा रहा है कि डिप्रेशन में आकर युवक ने फांसी लगाने का प्रयास किया, लेकिन जब उसकी मौत नहीं हुई तो उसने चाकू से अपनी गर्दन और हाथ की नस काटकर जान दे दी। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

<strong>ये भी पढ़ें: मुस्लिम धर्म छोड़ इमरान से राम राघव बना ये इंजीनियर, बताई ये बड़ी वजह</strong>ये भी पढ़ें: मुस्लिम धर्म छोड़ इमरान से राम राघव बना ये इंजीनियर, बताई ये बड़ी वजह

English summary
HIV positive man found dead in home under mysterious circumstances
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X