• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लव मैरिज से खफा परिजनों ने कराया बेटी का जबरन निकाह, प्रेमी ने पुलिस से शिकायत की तो हुआ तलाक

|

मेरठ। उत्तर प्रदेश में एक परिवार बेटी के लव मैरिज करने के फैसले से खफा हो गया। बेटी को बहाने से घर लाकर दूसरे से जबरन निकाह करा दिया। शौहर उसे अपने साथ ले गया। वह प्रेमी के साथ भागे नहीं, इसलिए उसे बंधक बनाकर रखने लगा। किसी तरह इस बात का पता प्रेमी को लग गया। प्रेमी ने युवती के घरवालों और शौहर के खिलाफ पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस युवती को देखने शौहर के पास गई, जहां भंडा फूट गया। पुलिस की सुरक्षा देख युवती ने शौहर को तत्काल तलाक दे दिया। उसके बाद वह अपने प्रेमी के पास लौट गई। किसी फिल्म की तरह यह लव स्टोरी मेरठ में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पड़ोस में रह रहे युवक से की थी लवमैरिज

पड़ोस में रह रहे युवक से की थी लवमैरिज

संवाददाता के अनुसार, युवती बिहार की रहने वाली है। उसका पड़ोस में रहने वाले एक युवक प्रमोद से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी-प्रेमिका शादी भी कर चुके थे। वे साथ रहने लगे। हालांकि, घरवालों को बाद में पता चला। करीब 6 महीने बाद युवती के परिजन उक्त युवक के घर पहुंचे। जहां एक दिन रुकने के बहाने बेटी को अपने घर पर ले आए।

मेरठ में दूसरे से कराया जबरन निकाह

मेरठ में दूसरे से कराया जबरन निकाह

परिजन युवती को लेकर बाद में मेरठ पहुंचे। जहां लिसाड़ी गेट निवासी नाजिम से उसका जबरन निकाह करा दिया। जहां युवती को बंधक बनाकर रखा गया। एक दिन मौका पाकर युवती ने प्रेमी को अपनी आपबीती बताई। जिसके बाद प्रेमी ने पुलिस से शिकायत कर दी। इस मामले में डीजीपी कार्यालय से मेरठ पुलिस को आदेश दिए गए।

पुलिस ने कराया मुक्त तो प्रेमी के पास लौटी

पुलिस ने कराया मुक्त तो प्रेमी के पास लौटी

मेरठ पुलिस ने युवती को उसके दूसरे शौहर नाजिम के बंधन से मुक्त कराया। जहां युवती ने पुलिस के सामने ही नाजिम को तलाक दे दिया। उसके बाद युवती पहले पति प्रमोद के पास चली गई।

यह भी पढ़ें: फेसबुक की दोस्ती में लड़के से शादी करने झारखंड से ग्वालियर आ गई युवती, पीछे से मां-बाप भी पहुंचेयह भी पढ़ें: फेसबुक की दोस्ती में लड़के से शादी करने झारखंड से ग्वालियर आ गई युवती, पीछे से मां-बाप भी पहुंचे

English summary
Bihar Girl marry with lover, but her angry parents did nikah to another man, Police saved
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X