• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी MLA संगीत सेाम ने कहा- दिल्ली में हुए बवाल के लिए किसानों की भीड़ में शामिल असामाजिक तत्व जिम्मेदार

|

मेरठ। गणतंत्र दिवस (Republic Day) पर दिल्ली में हुए बवाल के बाद भाजपा विधायक संगीत सोम (BJP MLA Sangeet Som) किसानों के बचाव में उतर आए हैं। सरधना विधायक संगीत सोम ने दिल्ली में हुए बवाल के लिए किसानों की भीड़ में शामिल असामाजिक तत्वों को जिम्मेदार ठहराया है। इसी के साथ बवालियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का दावा किया है। दरअसल, सरधना सीट से भाजपा विधायक ठाकुर संगीत सोम भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह द्वारा ली जा रही भाजपाइयों की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने दिल्ली में हुए बवाल की बाबत सवाल पूछे जाने पर इस बवाल के लिए किसानों की भीड़ में शामिल असामाजिक तत्वों को जिम्मेदार ठहराया।

farmers tractor rally bjp mla sangeet som statement over violence n delhi

संगीत सोम ने कहा- बवालियों के खि‍लाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई

दिल्ली पुलिस की तारीफ करते हुए संगीत सोम ने दिल्ली पुलिस की सहनशीलता की दाद दी। उन्होंने कहा कि पुलिस बवालियों की लाठी खाती रही, लेकिन उफ तक नहीं की। उन्होंने कहा कि लाल किले पर सिवाय तिरंगे के और किसी झंडे को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। उन्होंने दावा किया कि सरकार दिल्ली में बवाल करने वालों को चिन्हित कर रही है और उनके खिलाफ कड़ी से कार्रवाई की जाएगी।

द‍िल्‍ली में किसानों और पुलिस के बीच हुआ था टकराव

केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। आंदोलनरत किसानों ने मंगलवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी में ट्रैक्टर परेड निकाली। इस दौरान कई जगहों पर पुलिस और कुछ किसानों के बीच टकराव हुआ। किसानों ने तय रूट का उल्लंघन करते हुए कई जगहों पर बैरिकेड तोड़े तो पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज करते हुए आंसू गैस के गोले दागे। शाम होते-होते हालात काबू हो गए और किसान भी अपने-अपने धरनास्थल पर लौट गए। किसान नेताओं ने कहा है कि जो भी लोग लालकिले पहुंचे और वहां हंगामा किया, उनकी जांच हो और कार्रवाई हो।

ट्रैक्टर परेड में हिंसा: योगेंद्र यादव समेत 9 किसान नेताओं पर FIR, 200 लोग हिरासत में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
farmers tractor rally bjp mla sangeet som statement over violence n delhi
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X