• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: आर्थि‍क तंगी और कर्ज से परेशान परिवार ने खाया जहर, एक की मौत

|

मेरठ। यूपी के मेरठ में मंगलवार की रात एक परिवार ने खौफनाक कदम उठा ल‍िया। पूरे परिवार ने एक साथ जहर खा ल‍िया। इससे बच्‍चे की मौत हो गई, जबक‍ि माता-पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनों का इलाज अस्‍पातल में चल रहा है। इस आत्‍मघाती कदम के पीछे आर्थिक तंगी वजह बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि परिवार लंबे समय से पैसों की समस्‍या से जूझ रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

family of three members consume poison due to financial crisis in meerut

तीन साल से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार, मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र की अंसल कालोनी में रहने वाले एक परिवार ने एक साथ जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इसके बाद बच्‍चे की मौत हो गई, जबकि माता-पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है परिवार पिछले तीन साल से आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। 2018 में परिवार के टेंट हाउस में आग लग गई थी। इसके बाद से परिवार के आय का साधन खत्‍म हो गया था। परिवार तरह-तरह की समस्‍याओं से जूझ रहा था। छोटी-छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए भी बड़ी दिक्‍कत आ रही थी। इस वजह से पूरा परिवार काफी तनाव में था।

विवाद के बाद परिवार के तीनों सदस्‍यों ने खाया जहर

सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रयास करने की वजह कर्ज निकल कर सामने आया है। संदीप आनंद एक टेंट कारोबारी हैं। स्‍थानीय लोगों की मानें तो संदीप पर काफी कर्ज हो गया था, जिसको लेकर वह परेशान चल रहे थे। रात घर में किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद तीनों ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

कोरोना के चलते यूपी में नहीं टलेंगे पंचायत चुनाव, HC ने खारि‍ज की याचिका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
family of three members consume poison due to financial crisis in meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X