• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: सीएम योगी जिस रास्ते से गुजरे वहां लगे थे बड़े-बड़े पर्दे, अफसरों ने छुपाई थी 'गंदी' सच्चाई

|
Google Oneindia News

मेरठ, 17 मई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजकल जिलों का दौरा कर कोविड से निपटने की तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। सीएम के दौरे को लेकर अफसर भी कितने मुस्तैद दिखाई दे रहे हैं इसका एक नजारा मेरठ में देखने को मिला। सोमवार को सीएम योगी ने मेरठ का दौरा किया। इस दौरान जिस रास्ते से वे गुजरे, वहां सड़क किनारे अधिकारियों ने सफेद पर्दा लगा दिया था। इन सफेद पर्दों के उस पार गंदगी का अंबार था जिसको अफसरों ने ढंक दिया था। हो सकता है कि इधर से गुजरते समय मुख्यमंत्री की नजर सच्चाई छुपाने वाले इन सफेद पर्दों पर पड़ी भी हो लेकिन अफसरों का यह कारनामा चर्चा में आ गया है।

Curtains in the way of CM Yogi visiting Meerut know the truth

यह नजारा मेरठ-बुलंदशहर हाईवे का है। सीएम योगी बिजौली गांव दौरे पर गए। रास्ते में बहुत बड़ा डंपिंग ग्राउंड है जहां शहरभर का कूड़ा लाकर फेंका जाता है। इस कूड़े के अंबार से दुर्गंध भी आसपास के इलाकों में फैली रहती है। इन कूड़ों के पास में ही झुग्गी बस्ती भी है। सीएम योगी को यह सबकुछ दिख न जाए इसके लिए अफसरों ने नायाब तरीका निकाला। रास्ते में जहां तक कूड़े का अंबार और झुग्गी बस्ती है, वहां तक किनारे-किनारे सफेद पर्दे लगा दिए। सीएम योगी जब इस रास्ते से होकर गुजरे तो वहां इन पर्दों के पास पुलिस की तैनाती भी की गई थी ताकि झुग्गी बस्ती से कोई बाहर न निकले।

कोरोना की दूसरी लहर में अब तक 244 डॉक्टरों की मौत, बिहार-यूपी शीर्ष परकोरोना की दूसरी लहर में अब तक 244 डॉक्टरों की मौत, बिहार-यूपी शीर्ष पर

मेरठ दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों के साथ कमिश्नरी सभागार में मीटिंग की। इस बैठक में जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए जिसमें सपा विधायक रफीक अंसारी भी थे। सपा विधायक ने सीएम योगी से कहा कि मेरठ के हालात बहुत खराब हैं और यहां कई लोग तड़पकर मरे। अस्पतालों की बदहाली और मनमानी का जिक्र करते हुए सपा विधायक ने बेड और ऑक्सीजन की कमी की बात को भी सीएम के सामने रखा। वहीं भाजपा के विधायकों और सांसदों ने कहा कि मेरठ जिले में सब ठीक है। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने अफसरों को जांच बढ़ाने और इसकी रिपोर्ट देने के निर्देश दिए। क्वारंटाइन में होने की वजह से भाजपा विधायक संगीत सोम इस बैठक में शामिल नहीं हो पाए।

English summary
Curtains in the way of CM Yogi visiting Meerut know the truth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X