• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की मां की हालत नाजुक, 10 दिन पहले हुआ था प‍िता का न‍िधन

|
Google Oneindia News

मेरठ, मई 30: क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार की मां इंद्रेश की तबीयत ब‍िगड़ने पर उन्‍हें बुलंदशहर से मेरठ लाकर भर्ती कराया गया। भुवनेश्‍वर कुमार की मां कोरोना से संक्रम‍ित हैं। सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्‍हें मेरठ के दयावती कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्‍पताल के डॉ. पंकज शर्मा की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है। सांस लेने में तकलीफ की वजह से उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट दिया जा रहा है। बता दें, 10 दिन पहले ही भुवनेश्वर कुमार के पिता किरनपाल सिंह का निधन हुआ था।

cricketer bhuvneshwar kumar mother admitted in meerut hospital after problem in breathing

20 मई को हुआ था निधन भुवनेश्‍वर के पिता का न‍िधन

भुवनेश्वर कुमार के पिता किरनपाल का निधन 20 मई को हुआ था। वह लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। उनकी उम्र 63 साल थी। किरनपाल ने मेरठ स्थित अपने आवास पर आखिरी सांस ली थी। अंतिम संस्कार बुलंदशहर के पैतृक गांव लुहारली में हुआ था, जिसके बाद से ही भुवनेश्‍वर उनकी माता इंद्रेश देवी, पत्नी नूपुर व बहन रेखा गांव में रुके हुए हैं। पिता के निधन के बाद भुवनेश्‍वर की माता की तबीयत बिगड़ने लगी थी।

सामुदायिक संक्रमण का पता लगाने के लिए यूपी के सभी जिलों में होगा सीरो सर्वेसामुदायिक संक्रमण का पता लगाने के लिए यूपी के सभी जिलों में होगा सीरो सर्वे

मां की हालत नाजुक

बताया जा रहा है कि भुवनेश्वर की मां की तबीयत 3 मई से खराब हुई। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई थी। पहले होम आइसोलेशन में इलाज चला। इसके बाद 12 मई को रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ। 21 मई को फिर से रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनका चेस्ट सीटी स्कोर 8 है, जो सामान्य संक्रमण का संकेतक है।

English summary
cricketer bhuvneshwar kumar mother admitted in meerut hospital after problem in breathing
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X