• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ठेले पर हवन का धुआं लेकर शंख बजाते हुए मेरठ की गलियों में घूमे भाजपा नेता, कहा- भागेगा कोरोना

|
Google Oneindia News

मेरठ, मई 18: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, कोरोना वायरस का संक्रमण शहरों से गांवों तक पहुंच चुका है। तो वहीं, कोरोना संक्रमण के कारण लोगों की मरने की खबरें भी सामने आ रही है। इस बीच मेरठ जिले में हनुमान चालीसा का पाठ, शंख की ध्वनि और हवन के धुएं से कोरोना संक्रमण को खत्म करने की तैयारी की जा रही है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

BJP leader roaming in streets with hawan to fight coronavirus

जी हां, ये कोई मजाक नहीं है बल्कि ऐसा दावा किया जा रहा है। मेरठ जिले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करके हवन का धुआं मलिन बस्ती में घुमा रहे है। साथ ही ऐसा दावा किया जा रहा है कि शंख की ध्वनि से वायुमंडल में फैला वायरस खत्म हो जाएगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी नेता गोपाल शर्मा ने कहा कि देशी गाय के गोबर, मूत्र, दूध, घी से कई बीमारियां भागती हैं। इसलिए उन्होंने देशी गाय के गोबर से बने कंडों का हवन किया है। उन्होंने एक ठेले पर हवनकुंड रखा और गलियों में धुआं किया।

ये भी पढ़ें:- यूपी में महामारी से 'कोरोना माई' बना कोविड, सुबह-शाम महिलाएं कर रही हैं विशेष पूजाये भी पढ़ें:- यूपी में महामारी से 'कोरोना माई' बना कोविड, सुबह-शाम महिलाएं कर रही हैं विशेष पूजा

गोपाल शर्मा का मानना है कि शंख की ध्वनि और हवन के धुएं से वायुमंडल में ऑक्सीजन का संचार बढ़ेगा। जिसके चलते वायुमंडल में फैला वायरस भी खत्म हो जाएगा और लोगों को कोरोना संक्रमण से मुक्ति भी मिलेगी। मेरठ में हवन सामग्री के धुएं के सहारे कोरोना संक्रमण पर काबू पाने का यह अनोखा तरीका भाजपा के नेता गोपाल शर्मा ने ईजाद किया है। गोपाल शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर इन वीडियोज को वायरल किया है।

English summary
BJP leader roaming in streets with hawan to fight coronavirus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X