India
  • search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बीच रास्ते में खत्म हो गया एंबुलेंस का ईंधन, ट्रैक्टर-ट्रॉली से खींचने का वायरल हुआ वीडियो

|
Google Oneindia News

मेरठ, 03 अप्रैल: मरीज को छोड़कर वापस बिजनौर जा रही एंबुलेंस का अचानक से ईंधन (तेल) खत्म हो गया। ईंधन खत्म होने की वजह से एंबुलेंस बीच रास्ते में खड़ी हो गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली से एंबुलेंस को बांधकर पेट्रोल पंप तक पहुंचाया। ट्रैक्टर-ट्रॉली द्वारा एंबुलेंस को खींचे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तो वहीं, इस पर अब राजनेताओं की प्रतिक्रिया भी आने लगी है।

An ambulance ran out of fuel enroute to Meerut, later pulled by tractor

ये मामला मेरठ जिले के मवाना का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिजनौर जिला अस्पताल से दो माह के बच्चे को गंभीर हालत के चलते मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था, जिसके चलते एंबुलेंस मरीज को साढ़े तीन बजे बिजनौर जिला अस्पताल से लेकर मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हुई। इसके बाद मरीज को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया। अधिकारियों के अनुसार, बच्चे की हालत में सुधार है, बच्चे को भर्ती कराने के बाद एंबुलेंस वापस बिजनौर आ रही थी।

इस दौरान मवाना से पहले एंबुलेंस का फ्यूल खत्म हो गया, जिसके चलते एंबुलेंस को ट्रैक्टर से खींचकर पेट्रोल पंप तक पहुंचाया गया। साथ ही अधिकारियों ने यह भी बताया कि एंबुलेंस कर्मियों ने मरीज की हालत गंभीर देखते हुए फ्यूल नहीं भरवाया और मेरठ लेकर चले गए। जिला प्रोग्राम मैनेजर गिरीश पुरोहित ने बताया कि मरीज के परिजनों से बात की गई है, उन्होंने बताया कि मेरठ पहुंचने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं हुई। इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है। वही एंबुलेंस चालकों को हिदायत दी गई है।

ये भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बैंक रॉबरी, कर्मचारियों को बंधक बना 20 लाख लूट ले गए बदमाशये भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बैंक रॉबरी, कर्मचारियों को बंधक बना 20 लाख लूट ले गए बदमाश

यह मामला सामने आने के बाद इसका वीडियो शेयर कर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है और कहा है-आदित्यनाथ जी क्या यही है आपका डबल इंजन? 'एंबुलेंस में तेल ख़त्म महिला तड़प रही है ट्रैक्टर से एंबुलेंस खिंची जा रही है।' तो वहीं, रालोद अध्य जयंत चौधरी ने लिखा है कि, 'शर्म आती है उत्तर प्रदेश की ऐसी खबरें देख कर!'

Comments
English summary
An ambulance ran out of fuel enroute to Meerut, later pulled by tractor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X