• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: कुख्यात बदन सिंह बद्दो के साथी डिपिन सूरी ने कोर्ट में किया सरेंडर, 14 दिन की न्यायिक हिरासत

|

Dipin Suri Surrendered in Meerut Court: मेरठ। कुख्‍यात माफिया बदन सिंह बद्दो (Badan Singh Baddo) को पुलिस अब तक पकड़ नहीं पाई है। इधर, बद्दो के साथी गैंगस्‍टर डिप‍िन सूरी (Dipin Suri) ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। डिप‍िन के खिलाफ थाना ब्रह्मपुरी में गैंगस्‍टर का मुकदमा दर्ज है। कोर्ट ने डिपिन सूरी को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें, डिप‍िन सूरी की बदन सिंह बद्दो को भगाने में अहम भूमिका रही है। एसटीएफ गैंगस्‍टर की तलाश में जुटी थी।

aide of badan singh baddo dipin suri surrendered in meerut court

ढाई लाख का इनामी है कुख्‍यात बदन सिंह बद्दो

मेरठ के कुख्यात बदन सिंह बद्दो पर ढाई लाख का इनाम है। बताया जाता है कि बदन सिंह शहर के व्यापारी निक्कू द्वारा पंजाब से बुलेटप्रूफ कराई गई बीएमडब्ल्यू से भागा था। बद्दो पुलिस कस्‍टडी से फरार हुआ था। पुलिस ने उसकी संपत्ति पर बुलडोजर चला चुकी है। बदन सिंह बद्दो के पुलिस कस्टडी से फरार हो जाने पर पुलिस ने संपत्ति जब्तीकरण करने के लिए गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की। पुलिस ने बदन सिंह बद्दो और उसके फरार होने में मदद करने वाले ट्रांसपोर्टर डिपिन सूरी और पपीत बढ़ला के खिलाफ गैंगस्टर एक्‍ट में मुकदमा दर्ज किया था। एसटीएफ तीनों की धरपकड़ में लगी थी। इस बीच पिछले बुधवार को पतीप बढ़ला ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया। वहीं, अब डिपिन सूरी ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। बदन सिंह बद्दो को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेजा गया डिप‍िन सूरी

मुकदमे के विवेचक टीपीनगर थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि डिपिन सूरी और बदन सिंह बद्दो की फरारी पर कोर्ट से वारंट जारी कराया गया था। उनके घर पर कुर्की की कार्रवाई का नोटिस चस्पा किया गया था। डिपिन सूरी ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया, जहां से उसे 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

महोबा: दरोगा और महिला का अश्‍लील वीडियो हुआ वायरल, मचा हड़कंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aide of badan singh baddo dipin suri surrendered in meerut court
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X