• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP: लव मैरिज के बाद पूर्व प्रेमी के साथ घर भागी युवती, अब दे रही है पति को रेप में फंसाने की धमकी

|
Google Oneindia News

मेरठ, 08 जनवरी: अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आया है, जिस सुनकर आप भी हिल जाएंगे। दरअसल, यहां एक 20 साल की युवकी को इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक युवक से दोस्ती हुई। यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने परिवार की सहमित से शादी कर दी। लेकिन यह प्यार केवल दो महीने ही चल सका। दो महीने बाद युवती अपने पूर्व प्रेमी के साथ भाग गई।

पूर्व प्रेमी के साथ भागी युवती

पूर्व प्रेमी के साथ भागी युवती

युवती अपने पूर्व प्रेमी के साथ भागकर गाजियाबाद पहुंची और दोनों इंदिरापुरम में रहने लगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति (प्रेमी) और उसके ससुराल वालों ने भी युवती को समझाया लेकिन, वह नहीं मानी। युवक अब पत्नी को पाने के लिए थाने के चक्कर लगा रहा है। ये मामला मेरठ जिले के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नंगलाताशी गांव का है। पीड़ित शख्स मवाना थाना क्षेत्र के निलोह गांव का रहने वाला है।

इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी दोस्ती

इंस्टाग्राम से शुरू हुई थी दोस्ती

पीड़ित पति ने बताया कि चार माह पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र एक युवती से हुई थी। युवक प्राइवेट नौकरी करता है। दोस्ती, प्यार में बदली और परिजनों की सहमति पर दोनों ने दो माह पहले शादी कर ली। कुछ दिन पहले उसकी पत्नी मायके गई थी। उसके बाद उसने कोई संपर्क नहीं किया। वहीं गुरुवार को वह अपनी ससुराल पहुंचा, तो पता चला कि उसकी पत्नी अपने पहले प्रेमी के साथ गाजियाबाद चली गई है और अब उसी के साथ रहने की जिद पर अड़ी है।

पूर्व प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती

पूर्व प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी युवती

मायके पक्ष व पति ने फोन पर महिला को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। युवती ने अपने पति से कहा की मैं अपने पहले प्रेमी को नहीं छोड़ सकती। वह सच्चा प्रेमी था, शादी भले ही नहीं की हो। लेकिन पहले प्रेमी के साथ ही रहना मंजूर है। जिसके बाद युवती ने अपने पति का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद युवक कंकरखेड़ा थाने पहुंचा और पत्नी के गायब होने की जानकारी दी। बाद में जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो युवक ने बताया की पत्नी पहले प्रेमी के साथ गाजियाबाद में रह रही है।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

युवक ने बताया की पत्नी ने साथ में आने से मना कर दिया है। पत्नी ने रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। युवक पुलिस से अपनी पत्नी की बरामदगी की गुहार लगा रहा है। वहीं कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्ववासन दिया है।

ये भी पढ़ें:- पानी बचाने की कोशिश में यूपी को मिला पहला स्थान, जानें और कौन से राज्य हैं शामिलये भी पढ़ें:- पानी बचाने की कोशिश में यूपी को मिला पहला स्थान, जानें और कौन से राज्य हैं शामिल

Comments
English summary
After love marriage, the girl ran away with her ex-boyfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X