• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: तीन बोरी, फिर कंबल में लपेटकर सड़क पर फेंकी गई नवजात बच्ची, अब CCTV खंगाल रही पुलिस

|

मेरठ। खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है, यहां प्लास्टिक के बैग में एक लावारिस नवजात बच्ची मिली है। बच्ची को सिमेंट की तीन खाली बोरियों के अंदर भरकर सड़क किनारे फेंका गया था। बच्ची के रोने की आवज सुनकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने बोरी खोलकर देखा तो उसमें मासूम बच्ची मिली। बच्ची मिलने की सूचना स्थानीय लोगों को पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि बच्ची ठीक है।

    मेरठ: तीन बोरी, फिर कंबल में लपेटकर सड़क पर फेंकी गई नवजात बच्ची, अब CCTV खंगाल रही पुलिस

    A newborn girl was found inside bags on road side in Partapur police station

    मामला मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र के शताब्दी नगर सेक्टर 4 का है। जानकारी के मुताबिक, शताब्दी नगर के लोग सोमवार (23 नवंबर) की शाम सड़क पर टहल रहे थे। तभी उन्हें किसी बच्ची के रोने की आवाज आई। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर कुछ ही देर में वहा भीड़ जमा हो गई। लोगों ने एक बोरी पड़ी देखी तो संदेह हुआ कि बच्ची के रोने की आवाज उसी बोरी से आ रही है। जिसके बाद लोगों ने बोरी को खोला। एक के बाद एक तीन बोरियों को खोला गया तो तीसरी बोरी के अंदर एक कंबल रखा था। लोगों ने कंबल खोला तो उसके अंदर एक नवजात बच्ची थी।

    लोग उसे देखकर दंग रह गए। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई और नवजात को अस्पताल ले जाया गया। वहीं, एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना परतापुर के शताब्दी नगर में एक नवजात शिशु पड़ा हुआ मिला। वहां से उस बेबी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर के अनुसार बेबी प्रीमैच्योर है लेकिन वो अब स्वस्थ है। इसमें आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल एक सब-इंस्पेक्टर को मासूम के इलाज की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हालांकि, पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं ताकि पता चल सके कि बच्चे को झाड़ियों में कौन फेंक गया।

    ये भी पढ़ें:- 'लव जिहाद' के 14 मामलों में SIT ने सौंपी रिपोर्ट, कानपुर आईजी ने कहा- किसी साजिश या फंडिंग के नहीं मिले सुबूत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    A newborn girl was found inside bags on road side in Partapur police station
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X