• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: घर में गैस सिलेंडर फटने से उड़ी कई घरों की छत, कांग्रेस नगर अध्यक्ष समेत दो की मौत

|

मेरठ। खबर उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से है, जहां गुरुवार सुबह एक मकान में गैस सिलेंडर फटने कई घरों की छत उड़ गई। बताया जा रहा है कि हादसे में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। वहीं, हादसे की जानकारी लगते ही सरधना पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य में जुट गई।

    मेरठ: घर में गैस सिलेंडर फटने से उड़ी कई घरों की छत, कांग्रेस नगर अध्यक्ष समेत दो की मौत

    A gas cylinder exploded in a house in Sardhana police station area

    जानकारी के मुताबिक, सरधना थाना क्षेत्र के पीर जादगान इलाके में यह हादसा गुरुवार की सुबह करीब नौ बजकर 25 मिनट पर हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीर जादगान में माबूत खां निवासी टेहरकी का मकान है। आज सुबह परिवार के लोग मकान में थे। इसी बीच तेज धमाका हुआ और मकान भरभराकर गिर गया। धमाका इतना तेज था कि आसपास के करीब आधा दर्जन मकान ढह गए। धमाके के बाद मकान में आग लग गई। इस दौरान परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और कई लोग मलबे में दब गए।

    जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। उधर, सूचना मिलने पर सरधना पुलिस के अलावा सीओ सरधना आरपी शाही और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस लाइन स्थित फायर स्टेशन से भी फायर ब्रिगेड कि कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई है। मकान ढहने से मलवा का ढेर लगा हुआ है। इसके अलावा आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

    पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि मकान में विस्फोटक पदार्थ फटने से हादसा हुआ है। आसपास के लोग चुप्पी साधे हुए हैं। मकान में कितने लोग मौजूद थे। इसको लेकर पुलिस जांच कर रही। पुलिस के अनुसार हादसे में कांग्रेस नगर अध्यक्ष आसिम खान की मौत हो गई। इसके अलावा दो लोगों के दबे होने की आशंका है।

    ये भी पढ़ें:- प्रियंका गांधी ने मायावती का VIDEO ट्वीट कर कसा तंज, लिखा- इसके बाद भी कुछ बाकी है?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    A gas cylinder exploded in a house in Sardhana police station area
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X