• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मेरठ: कोरोना पॉजिटिव 17 वर्षीय किशोरी की मौत, अब तक 32 लोगों की जा चुकी है जान

|

मेरठ। मेरठ में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को कोरोना संक्रमण से 17 वर्षीय युवती की मौत हो गई। कोरोना से मरने वाली जिले की यह सबसे कम उम्र की मरीज है। इसके साथ ही मेरठ में अब तक कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 32 हो गई है। दो पीएसी जवान, अस्थायी जेल के दो बंदी सहित आठ और संक्रमित पाए गए हैं। जिले में कुल मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 481, वहीं 344 मरीजों की ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी हो चुकी है। अब मेरठ में कोरोना के कुल 105 एक्टिव केस हैं।

मेरठ में अब तक 32 संक्र​मितों की मौत

मेरठ में अब तक 32 संक्र​मितों की मौत

मेरठ में जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी के मुताबिक, जागृति विहार निवासी 17 वर्षीय किशोरी की कोरोना संक्रमण से मौत हुई। उन्होंने बताया कि अब तक मेरठ में 32 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। वहीं, गुरुवार को दो पीएसी जवान, अस्थायी जेल के दो बंदी सहित आठ और कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस तरह मेरठ में अब कुल संक्रमितों की संख्या 481 हो गई है।

मिर्गी और इंसेफ्लाइटिस की बीमारी से ग्रसित थी किशोरी

मिर्गी और इंसेफ्लाइटिस की बीमारी से ग्रसित थी किशोरी

सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि जागृति विहार की 17 साल की लड़की को मिर्गी और इंसेफ्लाइटिस की बीमारी थी। कोरोना पॉजिटिव मिलने पर उसे एक जून को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। गुरुवार दोपहर साढ़े बारह बजे युवती की मौत हो गई। शव को सैनिटाइज कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। बता दें, इससे पहले बुधवार को कोरोना संक्रमण से चार और मौतें हुई थीं। पिछले दो दिन के भीतर मेरठ में छह लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। मौत का आंकड़ा अब 32 पहुंच चुका है।

बिजनौर में 18 नए केस की पुष्टि

बिजनौर में 18 नए केस की पुष्टि

उधर, बिजनौर में गुरुवार को कोरोना के 18 नए केस की पुष्टि हुई है। इनमें तीन सबदुलपुर रेहरा, दो रसूलपुर, दो कासिमपुर गढ़ी, मुबारकपुर, मोहम्मदपुर रजोरी और जाफ्तानगर के एक-एक केस शामिल हैं। इस तरह बिजनौर में अब कुल केस 136 हो गए हैं। बागपत में पांच और हसनपुर मसूरी के तीन-तीन सहित 11 और कोरोना संक्रमित की पुष्टि हुई है। इस तरह बागपत में कुल संक्रमितों की संख्या 76 हो गई है। वहीं, बुलंदशहर में एक एएनएम सहित सात, हापुड़ में तीन और मुजफ्फरनगर में दो और नए केस की पुष्टि हुई है।

COVID-19: यूपी में कोरोना से अब तक 245 लोगों की मौत, 3553 एक्टिव केस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
17 year old girl died from covid 19 in meerut
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X