• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मऊ: पारिवारिक कलह से तंग आकर महिला ने बच्चों सहित खाया जहर, मां और एक बच्चे की मौत

|

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक महिला ने परिवारिक कलह से तंग आकर अपने दो मासूम बच्चों सहित जहर खा लिया। तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां मां और छह महीने के बच्चे की मौत हो गई, जबकि बेटी को इलाज चल रहा है। घटना से घर में कोहराम मच गया। घटना के बाद से ही पति फरार हो गया है। पुलिस ने महिला व बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। सीओ सिटी नरेश कुंमार ने बताया कि दक्षिण टोला थाना के भूपटनगर मुहल्ले में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ मे पारिवारिक कारणों की वजह से जहर खा लिया है। महिला और एक बच्चे की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

woman took extreme step with her children in mau

शराब पीकर रोज मारपीट करता था पति

घटना दक्षिणटोला थाना क्षेत्र के भूपति नगर बरलाई की है। यहां रहने वाला संतोष ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता है। बताया जा रहा है कि संतोष रोज शराब पीकर पत्नी अनामिका देवी के मारपीट करता था। रविवार सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इसके बाद संतोष ने अनामिका की पिटाई कर दी। इसके बाद अनामिका अपने छह माह के बच्चे मनबीर और ढाई साल की बेटी अंशिका को लेकर कमरे में चली गई और जहर खा लिया। जब घरवालों को कुछ अंदेशा हुआ तो दरवाजा तोड़ा गया।

मां और एक बच्चे की मौत

कमरे में अनामिका और उसके दोनों बच्चे जमीन पर पड़े तड़प रहे थे। परिजनों ने आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां 6 महीने के मासूम और अनामिका की मौत हो गई। अंशिका की हालत गंभीर बनी हुई है। उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने महिला व बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। सीओ सिटी नरेश कुंमार ने बताया कि दक्षिण टोला थाना के भूपटनगर मुहल्ले में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ मे पारिवारिक कारणों की वजह से जहर खा लिया है। महिला और एक बच्चे की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है।

आगरा: खनन माफिया ने सिपाही सोनू पर ट्रैक्टर चढ़ाकर की हत्या, फायरिंग करते हुए फरार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman took extreme step with her children in mau
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X