• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मऊः चोर जब नहीं चुरा पाए भैंस तो इंजेक्शन लगाकर महिला को उठा ले गए फिर...

|

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के समनपुरा गावं में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीती रात में चोरों ने भैंस चुराना चाहा लेकिन भैंस चुराने में नाकाम हुए तो फिर एक महिला को ही मैजिक गाड़ी में इंजेक्शन लगाकर उठा ले गये और दो किलोमीटर दूर ले जाकर महिला को मैजिक गाड़ी से फेंक दिया। इस मामले की जानकारी पुलिस को होते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची और महिला को सही सलामत बरामद किया।

महिला को चेकअप के लिए भेजा

महिला को चेकअप के लिए भेजा

वहीं पुलिस ने महिला को महिला जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया। परिवार वालो की तहरीर पर गांव के ही एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में महिला के देवर ने बताया की हमारे घर पर गावं के ही कुछ लोग हैं, जो कुछ दिन पहले हमारी भैंस को चुरा लिए थे।

महिला को इंजेक्शन लगाकर किया बेहोश

महिला को इंजेक्शन लगाकर किया बेहोश

इस मामले में हमने पुलिस को तहरीर दिया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं किया। वहीं बीती रात में हमारी भैंस को चुराने दुबारा लोग आये थे लेकिन तबतक हमारी भाभी की आंख खुल गई और भैंस को खुला देख बांधने गई तो चोरों ने मुंह दबाया और इंजेक्शन लगाकर भाभी को मैजिक गाड़ी में उठाकर लेकर चले गये।

सड़क किनारे महिला को फेंका

सड़क किनारे महिला को फेंका

साथ ही पीड़िता के देवर ने बताया कि बदमाशों ने उसकी भाभी को दो किलोमीटर दूर ले जाकर सड़क किनारे फेंक दिया। वही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है। वहीं महिला को उसका मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेजा गया है।

20 रुपये का लालच देकर बुजुर्ग ने बच्ची से किया रेप, पहले भी पीड़िता की बहन से किया था दुष्कर्म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh mau thief kidnapped woman from her house
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X