• search
मऊ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के तीन साल बाद पति ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी, बोला- ​जी लो अपनी जिंदगी

|

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक ऐसा किस्सा सामने आया है जो शायद आपने अभी तक टीवी सीरियल या फिल्मों में देखा होगा। जी हां, साढ़े तीन साल तक वैवाहिक जीवन गुजारने के बाद पति ने अपनी पत्‍नी की शादी उसके प्रेमी के साथ करा दी। इस दौरान पत्नी और उसके प्रेमी के परिवारवाले भी मौजूद रहे। पति ने खुद मंदिर में दोनों को नए वैवाहिक बंधन में बांध दिया। पूरे क्षेत्र में यह विवाह चर्चा का विषय बना रहा।

    America में new home लेने के लिए Girl ने की शादी, खरीदते ही दूल्हे को बाहर निकाला | वनइंडिया हिंदी
    साढ़े तीन साल पहले हुई थी शादी

    साढ़े तीन साल पहले हुई थी शादी

    मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा पतिला निवासी एक युवक की शादी हलधरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सभा ढोलवन की रहने वाली युवती से दिसंबर 2016 को हुई थी। युवती का शादी के पहले से ही हलधरपुर थाना क्षेत्र के थलईपुर निवासी एक युवक से अफेयर चल रहा था।इस बात का पता पति को लग गया था। विवाह के बाद भी प्रेमी-प्रेमिका मिलते रहते थे। बुधवार की रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसकी ससुराल आ पहुंचा। इसी दौरान उसके पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

    पति ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी

    पति ने पत्नी की प्रेमी से कराई शादी

    पति को देख पत्नी और उसके प्रेमी के होश उड़ गए। हंगामा और शोर सुन कर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। लोगों ने सुझाव देते हुए कहा कि दोनों की शादी करा दी जाए। पति ने लोगों की बात सुनते हुए पत्नी से प्रेमी की शादी करने के बाबत पूछताछ की। पति की बात सुनने के बाद वह प्रेमी से शादी के लिए राजी हो गई। इसके बाद पति ने फैसला लिया कि वह दोनों की शादी कराएगा। गुरुवार की शाम दोनों पक्षों के लोग कोपागंज स्थित गौरीशंकर मंदिर पहुंचे। प्रेमी और उसकी विवाहिता प्रेमिका ने एक-दूसरे के गले में वरमाला डाला और वैवाहिक बंधन में बंध गए।

    पति ने किया पत्नी की इच्छा सम्मान

    पति ने किया पत्नी की इच्छा सम्मान

    पूरे क्षेत्र में यह विवाह चर्चा का विषय बना रहा। दरअसल, ऐसी घटनाएं आमतौर पर फिल्मों या टीवी सीरियलों में दिखाई जाती हैं। वहीं, असल जीवन में ऐसी घटनाएं कम ही देखने को मिलती हैं। यहां पति ने न सिर्फ पत्नी की इच्छा सम्मान किया, बल्‍क‍ि उसे उसकी जिंदगी जीने की नई राह भी दी। प्रेमी से शादी के बाद महिला भी काफी खुश नजर आई। यही नहीं प्रेमी ने भी अपनी प्रेमिका के पति का धन्यवाद किया।

    6 महीने पहले चचेरे भाई से की थी लव मैरिज, अब भाइयों ने बहन और उसके पति को चाकुओं से गोदकर मार डाला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Husband helps his wife marry her lover after three years
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X