• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ दर्दनाक हादसा, एमपी के तीन पुलिसकर्मियों समेत चार की मौत

|
Google Oneindia News

मथुरा, 03 दिसंबर: यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 80 पर शुक्रवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में मध्य प्रदेश के तीन पुलिसकर्मियों समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन से चार अन्य लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी में सवार सभी लोग आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे।

Yamuna Expressway: Four people, including three MP policemen, no more in a road accident

यह दर्दनाक हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 80 पर हुआ है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह आगरा की तरफ से नोएडा जा रही बोलेरो गाड़ी यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन-80 पर अचानक से बेकाबू हो गई। अचानक से अनियंत्रित हुई बोलेरो एक पुलिया से टकरा गई। पुलिया से टकराने पर बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और दो हिस्सों में बट गई। गाड़ी में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बुड़ेरा थाने की पुलिस टीम सवार थी।

हादसे में मुख्य आरक्षी भवानी प्रसाद, महिला आरक्षी हीरा देवी, चालक जगदीश, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई। जबकि आरक्षी कमलेंद्र यादव, मुख्य आरक्षी रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और सभी शव कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस टीम, अगवा युवती को बरामद करने हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी।

ये भी पढ़ें:- यूपी: प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग, पुलिस को देख उतर गया प्यार का बुखारये भी पढ़ें:- यूपी: प्रेमी ने स्टेज पर चढ़कर दूल्हे के सामने भर दी दुल्हन की मांग, पुलिस को देख उतर गया प्यार का बुखार

हादसे के बाद लग गई वाहनों की कतार
शुक्रवार सुबह हुए हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक लाइन वाहनों की कतार से जाम हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बोलेरो को हटाया और रास्ते को सुचारू कराया। यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा देखकर सभी लोग सन्न रह गए।

Comments
English summary
Yamuna Expressway: Four people, including three MP policemen, no more in a road accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X