• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

समोसा का 1 रुपए नहीं दिया तो दुकानदार ने युवक के ऊपर डाल दिया खौलता तेल, Video

|

मथुरा। यूपी के मथुरा एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक रुपए के पीछे एक दुकान पर ऐसा बवाल हुआ कि उसका अंजाम बहुत बुरा हुआ। दरअसल थाना क्षेत्र के कस्वा अंतर्गत मांट रोड स्थित एक समोसे की दुकान पर बबाल हो गया। बवाल इतना बढ़ गया कि दुकान पर दर्जनों लोगों ने तोड़फोड़ कर डाली।

samosa shopkeeper poured hot oil on man for one rupee

जानकारी के मुताबिक यह बवाल समौसे के एक रुपये के लेन-देन को लेकर हुआ। गांव चोकड़ा निवासी हेमराज मांट रोड़ स्थित समौसे की दुकान से समोसा लेने आया। दुकानदार ने ग्राहक से 6 रुपये मांगे जबकि हेमराज ने 5 रुपये दिए और यह कहा 1 रुपये बाद में ले लेना। बस इसी बात को लेकर पहले तो दोनों के बीच नोकझोंक हुई। फिर विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार ने हेमराज के ऊपर कढ़ाई का खौलता हुआ तेल फेंक दिया।

samosa shopkeeper poured hot oil on man for one rupee

हेमरात के ऊपर खौलता तेल डालने पर वह बुरी तरह झुलस गया। दुकानदार ने साथ ही उसके भाई के साथ भी मारपीट कर डाली। जब इस वारदात की सूचना गांव के लोगों को हुई तो दर्जनों की संख्या में लाठी-डंडे लेकर आ गए और दुकान पर जमकर तोड़फोड़ मचाई। जिसका लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दुकान पर हो रहे बवाल को शांत कराया। वहीं पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया और आगे की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-प्रेग्नेंट बीवी को पति ने पीटा और तीन तलाक की धमकी देकर भेजा मायके, न्याय के लिए पहुंची थाने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
samosa shopkeeper poured hot oil on man for one rupee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X