• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आठ पिस्तौल, 4 बंदूकें, 13 कारतूस...मथुरा पुलिस ने पकड़ी अवैध शस्त्र फैक्ट्री

|
Google Oneindia News

मथुरा, 21 जनवरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले मथुरा पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का छापा मारकर भंडाफोड़ किया है। यह फैक्ट्री गोवर्धन थाना क्षेत्र में संचालित हो रही है, जिसपर पुलिस ने छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। फरार अभियुक्त की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Police busted an arms manufacturing unit and arrested its operator in Daulatpur area of Mathura

दरअसल, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है। चुनाव को शांति पूर्ण संपन्न कराने के लिए छापेमारी और चेकिंग की जा रही है। गोवर्धन थानाध्यक्ष राजकमल सिंह ने अपराधी किस्म के लोगों पर निगरानी के लिए जाल बिछाया हुआ था। पुलिस को सूचना मिली कि गोवर्धन क्षेत्र के दौलतपुर गांव में एक दरोगा की शह पर काफी लंबे वक्त से अवैध तमंचे आदि हथियार बनाए जाने की फैक्टरी चलाई जा रही है।

इस सूचना पर पुलिस ने आरोपी साहुन को दबोच लिया लेकिन उसका साथी ताहिर भाग गया। पुलिस को मौके से आठ तमंचे, चार बंदूक, 17 कारतूस, शस्त्र बनाने के उपकरण, बरमा, आरी, ब्लेड, हथौड़ी, रेती, स्प्रिंग, कैंची, पेचकस, वेल्डिंग मशीन आदि सामान बरामद हुआ है। सीओ गोवर्धन गौरव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दौलतपुर में अवैध शस्त्र फैक्टरी पकड़ी गई है। बताया कि पुलिस अब फरार अभियुक्त के साथ-साथ दरोगा की संलिप्तता की भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:- महिलाओं के बाद कांग्रेस की युवाओं पर नजर, राहुल और प्रियंका आज जारी करेंगे युवा-घोषणा पत्रये भी पढ़ें:- महिलाओं के बाद कांग्रेस की युवाओं पर नजर, राहुल और प्रियंका आज जारी करेंगे युवा-घोषणा पत्र

Comments
English summary
Police busted an arms manufacturing unit and arrested its operator in Daulatpur area of Mathura
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X