• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Mathura: यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे में टकराए वाहन, एक व्यक्ति की मौत, कई घायल

|

Mathura News, मथुरा। कोहरे और लो-विजिबिलिटी के कारण उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में हादसा हुआ है। यहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर नोएडा की तरफ से आगरा जा रही मैक्स पिकअप डिवाइडर से टकरा कर सड़क पर पलट गई। तो वहीं, पीछे आ रही तीन स्लीपर बस भी एक दूसरे से टकराती चली गईं। जिससे उनमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई लोग जान बचाने के लिए गाड़ियों से निकल कर सड़क किनारे खड़े हो गए। इस दौरान काफी देर तक आवागमन बाधित रहा।

Mathura: One man no more, around 12 hospitlaised after a bus rammed into another vehicle

हादसा बलदेव थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार की सुबह हुआ है। जानकारी के मुताबिक, नोएडा से आगरा की ओर अमरूद लेकर जा रही मैक्स पिकअप यमुना एक्सप्रेस-वे माइल स्टोन 135 के समीप कोहरे और लो-विजिबिलिटी के कारण डिवाइडर से टकरा जाने से सड़क पर पलट गई। जिससे उसमें भरे अमरूद भी सड़क पर बिखर गए। इसके बाद उसके पीछे आ रही तीन स्लीपर बस एक-दूसरे से टकराती चली गईं। बस में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई और बसों में सवार लोग जान बचाने के लिए बाहर निकल कर सड़क किनारे आकर खड़े हो गए। हादसे की सूचना पर पीआरवी, टोल चौकी एवं बलदेव पुलिस के अलावा एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस की मदद से इलाक के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, सड़क पर आड़े-तिरछे खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर आवागमन सुचारू कराया गया। सड़क हादसे के मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। टोल चौकी इंचार्ज प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक और घायलों के नाम पते की जानकारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- Makar Sankranti 2021: सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों की दी बधाई, बताया क्यों मनाई जाती है मकर संक्रांति

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mathura: One man no more, around 12 hospitlaised after a bus rammed into another vehicle
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X