• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली से हमीरपुर जा रही बस को बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेसवे पर किया हाइजैक, 1 लाख 66 हजार रुपए लूटकर हुए फरार

|

मथुरा। खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से है। यहां यमुना एक्सप्रेसवे से दिल्ली से हमीरपुर जा रही एक बस को हाइजैक कर लूटपाट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यात्रियों की मानें तो इस दुस्साहसिक घटना को करीब छह बदमाशों ने अंजाम दिया है। वहीं, बस को हाइजैक कर लूटपाट की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची गई। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ये घटना सोमवार देर रात की है।

mathura News: criminals stop a bus and looted passengers on Yamuna Expressway

मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) गौरव ग्रोवर ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सुरीर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक बस सोमवार की देर रात दिल्ली से हमीरपुर जा रही थी। बस में 35 यात्री सवार थे। एसएसपी ने बताया कि सवारियों के लालच में ड्राइवर ने बीच रास्ते में बस को रोक लिया गया। इस दौरान छह अज्ञात लोग बस में सवार के रूप में चढ़ गए। जैसे ही बस आगे बढ़ी, बदमाश अपने असली रूप में आ गए और तमंचे की नोक पर बस में सवार सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बदमाशों ने यात्रियों करीब 1 लाख 66 हजार रुपए लूट लिए और फरार हो गए। वहीं, एक्सप्रेस-वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इलाका पुलिस सहित कई थानों का फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। वहीं, आईजी आगरा अमित पाठक सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि ड्राइवर-कंडेक्टर सहित सवारियों से पूछताछ कर तथ्यों को संकलित किया गया है। बताया कि डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम सहित एसओजी व अन्य टीम को लगाया गया है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा। एसएसपी ने बताया कि बस कंडक्टर ने पूछताछ में बताया कि रात के करीब 2 बजे 89 बॉर्डर नंबर के पास हाइवे किनारे खड़े छह लोगों ने हाथ देकर बस को रुकवाया। ड्राइवर ने बस को रोका तो मेरी नींद खुल गई। बदमाशों ने कहा कि वे आगरा जाएंगे। ड्राइवर समझ नहीं पाया। उसने गाड़ी रोक दी।

बदमाशों ने आगरा तक के किराए की बात की तो उसने बताया कि 100 रुपए लगेंगे। कंडक्टर का कहना है कि सभी ने मुंह पर गमछा बांध रखा था। ड्राइवर ने सवारियों को बिठाने के बाद गाड़ी बढ़ा दी। बैठने के कुछ देर बाद बदमाशों ने गाड़ी रोकने के लिए कहा। गाड़ी रोकने का उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने उसे थप्पड़ मारा। जवाब में कंडक्टर ने उस बदमाश को लात मार दी। इसके बाद बदमाश ने तमंचा लोड कर सटा दिया और सभी ने मिलकर कंडक्टर को बस की गैलरी में जमकर पीटा। कंडक्टर का दावा है कि इसके बाद वह मौका पाकर गाड़ी से कूद गया। इसके बाद क्या हुआ उसे नहीं मालूम है।

ये भी पढ़ें:- मुख्तार अंसारी को लेने रोपड़ जेल पहुंची UP पुलिस की टीम, जानिए उस IPS के बारे में जो कर रहे है टीम का नेतृत्वये भी पढ़ें:- मुख्तार अंसारी को लेने रोपड़ जेल पहुंची UP पुलिस की टीम, जानिए उस IPS के बारे में जो कर रहे है टीम का नेतृत्व

English summary
mathura News: criminals stop a bus and looted passengers on Yamuna Expressway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X