• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राम मंदिर भूमिपूजन: हेमा मालिनी ने राम भक्तों को दी बधाई, कहा- आखिरकार सपना साकार हुआ

|

मथुरा। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भूमि पूजन कर मंदिर की आधारशिला रखी। 175 साधु-संतों की मौजूदगी में पवित्र मंत्रोच्चार के बीच भगवान राम के मंदिर के लिए भूमिपूजन का कार्यक्रम संपन्न हुआ, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यजमान बने। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी मौजूद थे। इस खास मौके पर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने एक खास ऑडियो मैसेज के जरिए राम भक्तों को बधाई दी।

हेमा मालिनी ले कहा- सपना आखिरकार साकार हो रहा है

हेमा मालिनी ले कहा- सपना आखिरकार साकार हो रहा है

हेमा मालिनी ट्वीट किया, ''राम जन्म के स्थान पर अयोध्या में राम मंदिर होने का हमारा सपना आखिरकार साकार हो रहा है। 500 वर्षों के बाद, मोदी जी को धन्यवाद, सपना एक वास्तविकता बन रहा है। हमारी प्राचीन सभ्यता और हमारी संस्कृति को दुनिया के सामने प्रदर्शित किया जा रहा है। जय श्री राम। हेमा मालिनी ने ऑडियो मैसेज के जरिए राम भक्तों को राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए बधाई दी।

सभी राम भक्तों को बहुत-बहुत बधाई

सभी राम भक्तों को बहुत-बहुत बधाई

हेमा मालिनी ने कहा, जय श्री राम, आज का दिन समस्त भारत वासियों के लिए बहुत ही गर्व का दिन है। करोड़ों भारतवासियों के आस्था के महानाया मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम हैं। स​दियों के संघर्ष के बाद आज अयोध्या में श्री राम मंदिर बनने जा रहा है, जिसका भूमिपूजन आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं। आज पूरे देश में हर्षोल्लास का वातावरण है। देश-विदेश में रहने वाले समस्त राम भक्तों को बहुत बहुत बधाई, बहुत बहुत शुभकामनाएं।

भू​मि पूजन में 9 शिलाओं की आधार रखी गई

भू​मि पूजन में 9 शिलाओं की आधार रखी गई

बता दें, भूमि पूजन के दौरान 9 शिलाओं की आधार रखी गई। पूजन खत्म होने के बाद पुरोहित ने यजमान बने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से दक्षिणा में खास चीज मांगी। भूमि पूजन करवा रहे पुरोहित ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा कि किसी भी यज्ञ-अनुष्ठान में दक्षिणा का खास महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने कहा कि लेकिन आज तो दक्षिणा इतनी दे दी गई कि अरबों आशीर्वाद प्राप्त हो रहे हैं। पुरोहित ने कहा कि भारत तो हमारा ही है, उससे ऊपर और कुछ दें। उन्होंने कहा कि कुछ समस्याएं हैं, उन समस्याओं को दूर करने का संकल्प तो लिए हुए हैं, आज 5 अगस्त में कुछ और जुड़ जाए तो भगवान की कृपा होगी।

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास बोले- अब जल्द होगा मंदिर का निर्माण, पूरी होगी मनोकामना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hema Malini congratulates Lord Ram devotees on ram mandir boomi pujan occasion
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X