• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हेमा मालिनी ने की सोशल डिस्टेंसिंग और घर पर रहकर सुरक्षित रहने की अपील

|

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

मथुरा। नवरात्रि की शुभकामनाओं के साथ सासंद हेमा मालिनी ने आज अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा की जनता को अपने संदेश के माध्यम से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग और घर पर रहकर सुरक्षित रहने की अपील की है। सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी ने बड़ा रूप ले लिया है। दूसरे देशों में इस महामारी ने कई लोगों की जान भी ले ली है। वहीं, भारत में भी जहां इसकी संख्या 100 थी वहीं इसकी संख्या बढ़कर 700 के आसपास हो गई है, इससे अनुमान लगाया जा सकता है यह कोरोना वायरस कितना बड़ा रूप ले रहा है। जहां सरकार इस महामारी को खत्म करने के लिए भारत में तमाम प्रयास कर रहे हैं वहीं कई लोग इसकी धज्जियां उड़ाते साफ नजर आ रहे हैं।

Hema Malini appealed for social distancing and stay safe at home

हेमा मालिनी ने कहा- हमें सरकार का साथ देना चाहिए

12 अगस्‍त को रूस से आ रही है पहली कोरोना वायरस वैक्‍सीन, जानिए इसके बारे में सबकुछ

सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि हमें सरकार का साथ देना चाहिए और इसका एक ही उपाय है वह है सोशल डिस्टेंसिंग। हमें इस बात का पूरा ध्यान रखना चाहिए कि जहां सरकार ने देश भर में लॉकडाउन किया है हम उसका पालन करें और इस महामारी को जल्दी से जल्दी खत्म कर दिया जाए। हेमा मालिनी ने अपने विचार रखते हुए कहा कि मैं कुछ समय पहले देख रही थी कि मथुरा की हृदय स्थल होली गेट पर लोग इसका बिल्कुल भी पालन नहीं कर रहे हैं।

कुछ समय की बात है, खत्म हो जाएगी परेशानी

प्रशासन द्वारा तमाम प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन लोग उनकी बिल्कुल भी बात नहीं सुन रहे हैं। उनका कहना था कि अभी भी एक मोटरसाइकिल पर तीन तीन लोग सवार होकर घूम रहे हैं जो कि बहुत गलत है। हमें इसका पालन करना चाहिए। यदि हम खुद ही लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे तो परेशानी हमारे लिए स्वयं बढ़ जाएगी। बस कुछ समय की बात है उसके बाद यह परेशानी पूरी तरह खत्म हो जाएगी।

कोरोना वायरस: लखनऊ में भर्ती सिंगर कनिका कपूर का तीसरे टेस्ट भी निकला पॉजिटिव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hema Malini appealed for social distancing and stay safe at home
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X