• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मथुरा: शेरगढ़ नहर में गिरी ईको कार, चार लोगों की हुई मौत, चार घायल

|

मथुरा। खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से है, जहां शुक्रवार की देर रात भीषण हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाजा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। तो वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। बता दें कि यह हादसा थाना शेरगढ़ क्षेत्र में हुआ है।

Four people died after car fell into the canal

जानकारी के मुताबिक, ईको गाड़ी हरियाणा के गांव हसनपुर जा रही थी। गाड़ी में आठ लोग सवार थे। ये लोग बदायूं जनपद के उझानी से भात लेकर लौट रहे थे। शेरगढ़ क्षेत्र में पैंगाव के पास इनकी गाड़ी पुलिया से टकरा गई और अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

हादसे में कुंवर पाल पुत्र किशोरी लाल, ऋषि पुत्र किशोरी, मोहन श्याम निवासी गांव हसनपुर (हरियाणा), लक्ष्मी नारायण पुत्र राजेंद्र निवासी उझानी (बदायूं) की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं, अंशु पुत्र अशोक, पलक पुत्री सोनू, भीम पुत्र सोनू और हेमंत घायल हुए हैं। शेरगढ़ थाना प्रभारी अनुज मलिक ने बताया कि पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- मथुरा: दिवाली पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, 24 घंटे में 6 लोगों ने तोड़ा दम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Four people died after car fell into the canal
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X