• search
मथुरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महुअन टोल पर BJP विधायक पूरन प्रकाश का हंगामा, टोलकर्मी को जड़ा थप्पड, फ्री कराया टोल

|
Google Oneindia News

मथुरा, 25 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से है। यहां महुअन टोल पर भाजपा विधायक की दबंगई देखने को मिली। इस दौरान भाजपा विधायक ने टोलकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया और टोल भी कुछ समय के लिए फ्री करा दिया। दरअसल, विधायक का आरोप था कि टोल के कर्मचारी बेवजह वाहन रोकते हैं, जिसके कारण जाम लगता है और लोगों को परेशानी होती है। वहीं, टोल प्रबंधन ने कहा कि किसी भी वाहन को 30 सेकंड से अधिक समय तक नहीं रोका जाता है।

BJP MLA Puran Prakash ruckus on Mahuan toll in mathura

खबर के मुताबिक, यह पूरा मामला शनिवार शाम का है। बलदेव से विधायक पूरन प्रकाश अपने काफिले के साथ आगरा की तरफ से मथुरा लौट रहे थे। टोल प्रबंधन ने बताया कि भाजपा विधायक के आगे जो गाड़ी थी, उसे टोल पर कुछ सेकंड के लिए रोककर एंट्री करने के बाद जाने दिया गया। इसके बाद जैसे ही विधायक की गाड़ी पहुंची तो सिग्नल नीचे आ गया और कुछ ही सेकंड में सिग्नल ऊपर हो गया। इसी पर भाजपा विधायक गुस्साए गए।

उन्होंने गाड़ी से उतर कर टोल कर्मी को थप्पड़ मार दिया। कहा कि मेरी गाड़ी को टोल पर रोका गया। भाजपा विधायक के कहने पर उनके साथ चल रहे पुलिस कर्मी व अन्य ने सभी टोल फ्री करा दिए और बिना टोल दिए करीब 18 मिनट तक वाहन गुजरते रहे। उसी दौरान विधायक ने कहा कि यहां तैनात कर्मचारी सही ढंग से काम नहीं कर रहे हैं। जाम लगने से लोगों को परेशानी होती है।

ये भी पढ़ें:- कानून व्‍यवस्‍था पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, कहा- अपराधियों के आगे नतमस्तक है भाजपा सरकारये भी पढ़ें:- कानून व्‍यवस्‍था पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल, कहा- अपराधियों के आगे नतमस्तक है भाजपा सरकार

विधायक ने वहां खड़े होकर डीएम और एसएसपी से ही शिकायत की। जब तक विधायक वहां रहे, जोर-जोर से चिल्लाकर हंगामा करते रहे। वहीं, विधायक पूरन प्रकाश ने टोल कर्मी को थप्पड़ मारने के आरोप को गलत बताया है।

English summary
BJP MLA Puran Prakash ruckus on Mahuan toll in mathura
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X