• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी पंचायत चुनाव 2021: BDC प्रत्याशी की चाकुओं से गोदकर हत्या, वोट मांगने घर से निकले थे वो

|

मैनपुरी, अप्रैल 15: खबर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से है। यहां घर से वोट मांगने निकले बीडीसी प्रत्याशी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह 9 बजे प्रत्याशी का शव गेहूं के खेत में पड़ा मिला। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी, एएसपी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। बीडीसी प्रत्याशी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है।

UP Panchayat Election 2021: BDC candidate life lost with knives in mainpuri

ये वारदात मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ललूपुर की है। गांव निवासी राकेश कुमार (60) बीडीसी उम्मीदवार थे। बुधवार की शाम वह बीडीसी के पद के लिए वोट मांगने के लिए घर से निकल गया। वह देर रात भर वापस नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। रात भर उसकी तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चला। गुरुवार की सुबह उनकी शव एक खेत में पड़ा मिला। चाकू से गोदकर उनकी हत्या की गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया।

परिजनों से जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले की तहकीकात शुरू की गई, लेकिन हत्यारों के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लोग राकेश के चुनाव लड़ने का विरोध कर रहे थे। राकेश की हत्या किसने की, यह रहस्य बना हुआ है। परिवार के लोग भी कोई जानकारी नहीं दे पा रहे है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

    UP Panchayat Election 2021: कई जगह हिंसा और फायरिंग, जानिए अबतक का अपडेट | वनइंडिया हिंदी

    मृतक प्रत्याशी के एक पुत्र और तीन पुत्रियां है। छोटी पुत्री अविवाहित है। इंस्पेक्टर कोतवाली भानु प्रताप सिंह ने बताया कि स्वजन की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा। बता दें कि मैनपुरी जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए दूसरे चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान से पहले एक उम्मीदवार की हत्या होने से इलाके में दहशत का माहौल है।

    ये भी पढ़ें:- पंचायत चुनाव की वोटिंग से पहले गोरखपुर में खूनी संघर्ष, प्रधान प्रत्याशी गिलगिल दुबे को मारी गोली

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    UP Panchayat Election 2021: BDC candidate life lost with knives in mainpuri
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X