• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर खंभे से टकराई बस, एक की मौत, 24 घायल

|
Google Oneindia News

मैनपुरी, 22 जुलाई: यूपी के मैनपुरी में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। एक डबल डेकर बस खंभे से टकरा गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 24 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बस के ड्राइवर को नींद आ जाने की वजह से हादसा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू किया। क्रेन की मदद से बस को रास्ते से हटाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों को सैफई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

One people lost life 24 injured as bus rammed into a pole on Agra Lucknow expressway

हादसे में एक यात्री की मौत, 24 घायल

जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट बस पटना से यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मैनपुरी के करहल थाना क्षेत्र में बस एक खंभे से टकरा गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और 24 यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम, एसपी प्रशासनिक अमले के साथ मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

यूपी के मंत्री महेश गुप्ता ने ली 'भीष्म प्रतिज्ञा', कहा- 'जब तक खत्म नहीं होगा कोरोना, नहीं...'यूपी के मंत्री महेश गुप्ता ने ली 'भीष्म प्रतिज्ञा', कहा- 'जब तक खत्म नहीं होगा कोरोना, नहीं...'

ड्राइवर की झपकी बनी हादसे की वजह

बताया जा रहा है कि करहल थाना क्षेत्र में माइलस्टोन 93 के पास अचानक बस के ड्राइवर को झपकी आ गई और बस अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर के पास लगे पोल से टकरा गई। टक्कर लगते ही बस में चीख पुकार मच गई। हादसे में बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। एंबुलेंस से सभी घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। अधिकारियों की मौजूदगी में ही क्रेन की मदद से बस को मौके से हटाया गया।

English summary
One people lost life 24 injured as bus rammed into a pole on Agra Lucknow expressway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X