• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MLC Election 2020: मैनपुरी में पोलिंग बूथ के पास भाजपा और सपा समर्थकों के बीच फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

|

मैनपुरी। विधान परिषद की 11 सीटों के लिए आगरा समेत 12 जिलों में मंगलवार सुबह आठ बजे से मतदान जारी है। मतदान के बीच उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के करहल कस्बा में मतदान केंद्र के पास भाजपा-सपा समर्थकों के बीच फायरिंग होने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह और एसपी अजय कुमार मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस टीम जांच कर रही है और फायरिंग करने वाले व्यक्ति के बारे में पता लगाया जा रहा है।

MLC Election 2020: BJP and SP supporters firing near polling booth in Mainpuri

जानकारी के मुताबिक, मैनपुरी जिले में मंगलवार को खण्ड स्नातक और खण्ड शिक्षक मतदान प्रक्रिया के दौरान करहल पोलिंग बूथ के पास सपा व भाजपा समर्थकों के बीच फायरिंग हुई है। करहल ब्लॉक प्रमुख बिल्लू यादव ने भाजपा के गौरव यादव के ऊपर जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है। पुलिस ने बिल्लू यादव की तहरीर पर गौरव यादव के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मतदान की पर्ची बांटने के दौरान हुआ विवाद
शिक्षक एमएलसी चुनाव के लिए मंगलवार सुबह से मतदान चल रहा था। इसी दौरान भाजपा और सपा समर्थक के बीच मतदान की पर्ची बांटने के लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों पार्टियों के समर्थकों ने फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि लोगों में दहशत फैलान के लिए करीब आधा दर्ज राउंड गोलियां चलाई गईं। मतदान स्थल पर फायरिंग की खबर से प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया।

क्या कहा एसपी ने
हालांकि, फायरिंग में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद कर दिया गया है। फायरिंग करने वाले युवक की बाइक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। एसपी अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि करीब एक बजे के आसपास पोलिंग बूथ से 300 मीटर दूर बिल्लू यादव अपने समर्थकों के साथ खड़े थे। इसी दौरान गौरव यादव वहा आए और फायरिंग की है। बिल्लू यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है, मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- MLC Election 2020: बूथ पर 7 माह की बेटी को लेकर तैनात हुई महिला सिपाही, तो कहीं लाल जोड़े में पहुंची दुल्हनये भी पढ़ें:- MLC Election 2020: बूथ पर 7 माह की बेटी को लेकर तैनात हुई महिला सिपाही, तो कहीं लाल जोड़े में पहुंची दुल्हन

English summary
MLC Election 2020: BJP and SP supporters firing near polling booth in Mainpuri
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X