• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मैनपुरी: भाजपा नेता की कार पर हमलावर ने बरसाईं गोलियां, गनर हुआ घायल

|
Google Oneindia News

मैनपुरी। खबर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से है, जहां भाजपा नेता के ऊपर एक दो नहीं, बल्कि 20 गोलियां मारी गईं। लेकिन भाजपा नेता की किस्मत अच्छी थी, जिसकी वजह से वो बच गए। हालांकि, उनके गनर के सीने में एक गोली लगी है, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इनमें से पांच गोलियां कार की विंड स्क्रीन पर मारी गईं, इससे माना जा रहा है कि हमलावर, हत्या के इरादे से आए थे। मामले में भाजपा नेता ने पांच-छह अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस फिलहाल कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Mainpuri: Attack on BJP leaders car fired by bullets

मैनपुरी जिले में हुई घटना से शहर में सनसनी फैल गई है। बता दें कि एक जनवरी 2017 को शिवम के पिता मदन चौहान की भी उनके करहल रोड स्थित अपने पेट्रोल पंप पर हत्या कर दी गई थी। वर्तमान में पुलिस ने शिवम चौहान को दो गनर उपलब्ध करा रखे हैं। शुक्रवार शाम करीब छह बजे आगरा के सिंकदरा का रहने वाला गनर हरविंदर सिंह और फीरोजाबाद के सिरसागंज का रहने वाला चालक शरीफ खान भाजपा नेता की इनोवा कार को लेकर रेलवे स्टेशन रोड बाजार गए थे। यहां चार से अधिक हमलवारों ने कार पर फायरिंग कर दी।

हमलावरों ने कार के सामने, पीछे और ड्राइवर वाली साइड से अंधाधुंध गोलियां बरसाईं। गोलीबारी से कार पिछला शीश चकनाचूर हो गया था। फायरिंग में एक गोली गनर हरेंद्र के कंधे में लगी। बाजार में भगदड़ मच गई। इसी बीच हमलावर फरार हो गए। लोगों का कहना था कि हमलावरों ने 20 से ज्यादा गोलियां चलाई थीं। पुलिस ने हमलावरों की तलाश की देर रात तक चेकिंग की, परंतु कोई कामयाबी नहीं मिली। देर रात भाजपा नेता शिवम चौहान की ओर से मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं, एसपी अजय कुमार पांडेय ने जांच के लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया है। मामले में चार लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही फायरिंग करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- SIT Report: कानपुर एनकाउंटर और विकास दुबे से DIG अनंत देव के संबंध की जांच की सिफारिशये भी पढ़ें:- SIT Report: कानपुर एनकाउंटर और विकास दुबे से DIG अनंत देव के संबंध की जांच की सिफारिश

English summary
Mainpuri: Attack on BJP leader's car fired by bullets
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X