• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Mainpuri: फावड़े से काटकर देवर ने की भाभी की हत्या, खेत में पानी लगाने को लेकर हुआ था विवाद

|
Google Oneindia News

मैनपुरी, 16 अक्टूबर: खबर उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से है। यहां औंछा थाना क्षेत्र में 16 अक्टूबर की सुबह देवर ने अपनी भाभी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात स्थल पर ही महिलाओं की मौत हो गई। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Mainpur News: brother-in-law took life of sister-in-law

यह वारदात मैनपुर जिले के औंछा थाना क्षेत्र के दलीपपुर गांव की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, गांव निवासी घमंडीलाल और उनके भाई सर्वेश का खेत पास-पास है। घमंडी लाल की पत्नी रामवती (50) शनिवार सुबह को धान की फसल की सिंचाई के लिए देवर सर्वेश कुमार के खेत में नाली की सफाई कर रही थी। इसी बात पर उनका देवर भड़क गया और उसने नाली की सफाई करने से मना किया। इस पर रामवती ने अपनी फसल सूखने का हवाला देकर नाली की सफाई जारी रखी तो सर्वेश नाराज हो गया और दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

इसी दौरान सर्वेश ने फावड़े से रामवती पर प्रहार कर दिया। रामवती के चीखने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपित फरार हो गया। वहीं सूचना पर पहुंची थाना औंछा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की तहरीर मृतका की पुत्रवधू सुषमा ने सर्वेश, उसकी पत्नी सुषमा देवी, पुत्र शिवम, नितिन और पुत्री काजल के खिलाफ दी है। पुलिस के पहुंचने से पहले ही अन्य आरोपित भी फरार हो गए। एसओ अजीत सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- रिटायर बस कंडक्टर की बेटी है सपा छात्र सभा की अध्यक्ष नेहा यादव, विरासत में मिली है राजनीतिये भी पढ़ें:- रिटायर बस कंडक्टर की बेटी है सपा छात्र सभा की अध्यक्ष नेहा यादव, विरासत में मिली है राजनीति

English summary
Mainpur News: brother-in-law took life of sister-in-law
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X