• search
मैनपुरी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मैनपुरी: कब्र से निकाला गया 4 साल के सहिल का शव, दोबारा होगा पीएम

|

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी में चार साल के साहिल की मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उलझ गई है। रिपोर्ट में करंट लगने से मौत होना बताया गया है, जबकि बच्चे की मां का कहना है कि ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बच्चे की मौत हुई है। परिजनों की शिकायत के बाद अब साहिल के शव को कब्र से निकालकर फिर से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम खड्सरिया का है, जहां 27 अक्टूबर की शाम चार बजे सुनील का 4 वर्षीय पुत्र साहिल घर के बाहर खेल रहा था। परिजनों का आरोप था कि गांव के शीलू शाक्य ने साहिल को ट्रैक्टर से टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल साहिल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्चे की मौत का कारण करंट लगना बताया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलवाने का आरोप

पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलवाने का आरोप

परिजनों का आरोप है कि शीलू शाक्य पक्ष ने कार्रवाई से बचने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलवा दी है। परिजनों ने बच्चे का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया था, लेकिन पुलिस ने समझा बुझाकर शव का अंतिम संस्कार करवाया दिया था। इसके बाद बुधवार को जिला मुख्यालय पहुंचे परिजनों ने मामले की गहराई से जांच की मांग की। उनका कहना था कि शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराया जाए तो सच्चाई सामने आ जाएगी।

कब्र से निकलवाया गया शव

कब्र से निकलवाया गया शव

किशनी तहसीलदार ने बताया कि परिजनों की मांग थी कि बच्चे के शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाए ताकि हकीकत सामने आ सके। जिला अधिकारी और सीएमओ के आदेश के बाद बच्चे के शव को कब्र से बाहर निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

कुशीनगर: हिस्ट्रीशीटर भाइयों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव-आगजनीकुशीनगर: हिस्ट्रीशीटर भाइयों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, पथराव-आगजनी

English summary
4 year old boy dead body remove from grave for postmortem in mainpuri
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X