• search
महोबा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महोबा: फांसी के फंदे से लटकता मिला दरोगा का शव, ट्रांसफर होने से थे परेशान

|
Google Oneindia News

महोबा। यूपी के महोबा में शुक्रवार को एक दरोगा का शव संदिग्ध ​परिस्थितियों में कोतवाली परिसर स्थित आवास में फांसी के फंदे से लटका मिला। बताया जा रहा है कि शहर कोतवाली में कई वर्षों से तैनात उपनिरीक्षक रमाकांत सचान का ट्रांसफर महोबा से प्रयागराज हो गया था, जिसको लेकर वह काफी परेशान रहते थे। अप्रैल 2020 में रमाकांत को सेवानिवृत्त भी होना था।

policeman dead body found hanging under mysterious circumstances in mahoba

एसपी महोबा मणिलाल पाटीदार मामले को सदिंग्ध बता रहे है। एसपी के मुताबिक, कोतवाली स्थित आवास में दरोगा का शव फंदे पर लटकता मिला है। दरोगा के पास कोतवाली मालखाने का चार्ज था। घटना की सूचना दरोगा के परिजनों को दे दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरोगा का परिवार कानपुर देहात में रहता है। एसपी ने कहना है कि परिजनों के आने के बाद मामले की स्थिति और भी स्प्ष्ट होगी। मौत की सूचना मिलने के बाद दरोगा के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

महोबा: सहपाठी की छेड़छाड़ से क्षुब्ध होकर छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बातमहोबा: सहपाठी की छेड़छाड़ से क्षुब्ध होकर छात्रा ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

English summary
policeman dead body found hanging under mysterious circumstances in mahoba
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X