• search
महोबा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महोबा: नाबालिग से रेप के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा, जुर्माना भी लगाया

|

महोबा। यूपी के महोबा जिले में अपर जिला एवं सत्र न्यायालय ने अपहरण, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के आरोपी को 20 साल की सजा और 40 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है। यह फैसला अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम रामकृष्ण शुक्ल ने सुनाया है।

man gets 20 year imprisionment for raping minor girl in mahoba

मामला खरेला थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पर दो साल पहले नाबालिग किशोरी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोप बबलू नाम के युवक पर लगा था। अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम रामकृष्ण शुक्ल ने आरोप साबित होने पर अपना फैसला सुनाते हुए आरोपी को 20 साल की सजा और 40 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है।

इस मामले की पैरवी कर रहे अधिवक्ता ने बताया कि यह खरेला थाना क्षेत्र का मामला था, जिसमें दो साल पहले एक 13 वर्षीय किशोरी को झांसी जिला का रहने वाला आरोपी बहला-फुसलाकर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम ने अपना फैसला सुनाते हुए आरोपी को 20 साल की सजा और 40 हजार रुपए अर्थदंड सुनाया है।

महोबा: फांसी के फंदे से लटकता मिला दरोगा का शव, ट्रांसफर होने से थे परेशानमहोबा: फांसी के फंदे से लटकता मिला दरोगा का शव, ट्रांसफर होने से थे परेशान

English summary
man gets 20 year imprisionment for raping minor girl in mahoba
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X