• search
महोबा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महोबा: छात्रा को पुलिस बूथ के सामने टच कर रहा था मनचला, 'मर्दानी' ने बीच सड़क पर सिखाया सबक

|
Google Oneindia News

महोबा। खबर उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से है। यहां मनचले को एक लड़की ने बीच सड़क पर सबक सिखाया है। दरअसल, पुलिस बूथ के सामने एक लड़की पर न सिर्फ फब्तियां कसीं, बल्कि बदनीयती से उसे छूने की कोशिश भी की। सरेआम मनचले की इस करतूत पर लड़की का गुस्‍सा भड़क गया और पैर से चप्‍पल निकालकर मनचले की पिटाई कर दी। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने लड़की का साथ देते हुए लात-घूंसे बरसाकर मनचले को सबक सिखाया।

Mahoba: girl beats eve teaser in front of the police booth

ये मामला महोबा जिले का है। जानकारी के मुताबिक, छात्रा रामकथा मार्ग से कोचिंग पढ़कर लौट रही थी, तभी बाइक सवार मनचले ने न केवल उसके साथ छेड़खानी की बल्कि बीच रास्ते पर बदनीयती से उसे छूने की कोशिश की। सरेआम मनचले की इस करतूत पर लड़की का गुस्‍सा भड़क गया और पैर से चप्‍पल निकालकर मनचले की पिटाई कर दी। इस दौरान करीब आधा घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा।

आसपास जमा लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस पर भी सवाल उठा रहे हैं कि आखिर पुलिस बूथ पर ताला क्‍यों बंद था। पुलिस बूथ के सामने छेड़खानी की घटना हुई और वहां कोई पुलिसवाला मौजूद नहीं था। मनचला माफी मांगता रहा, लेकिन छात्रा देर तक उसे सबक सिखाती रही। इस बीच वहां भीड़ जुट गई। लोगों ने भी मनचले पर लात, घूसे, चप्पल बरसाना शुरू कर दिया। करीब आधे तक तक मनचले की पिटाई होती रही।

ये भी पढ़ें:- 125 वर्षीय स्वामी शिवानंद ने बताया सेहत का राज, कहा- खाता हूं उबला हुआ खाना, करता हूं योगये भी पढ़ें:- 125 वर्षीय स्वामी शिवानंद ने बताया सेहत का राज, कहा- खाता हूं उबला हुआ खाना, करता हूं योग

English summary
Mahoba: girl beats eve teaser in front of the police booth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X