• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Swiggy पर निशाना साधने को लेकर Zomato की हुई किरकिरी, पुलिस की सफाई के बाद मांगनी पड़ी माफी

|
Google Oneindia News

मुंबई, अप्रैल 15। कोरोना वायरस महामारी के प्रचंड प्रकोप के चलते कई राज्यों में सख्त नियम लागू किए गए हैं, वहीं कई जगह लोगों की गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट हुआ है जिस वजह से राज्य में लॉकडाउन जैसे हालात हैं, हालांकि इस दौरान ऑनलाइन फूड डिलिवरी सहित कई चीजों पर छूट भी दी गई है। इस बीच मुंबई में बुधवार रात 8 बजे के बाद ऑर्डर देने के लिए जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने अपने प्रतिद्वंद्वी स्विगी पर कटाक्ष किया। इतना ही नहीं दीपिंदर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए स्विगी का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

जोमैटो के सीईओ का ट्वीट वायरल

जोमैटो के सीईओ का ट्वीट वायरल

उद्योग जगत में प्रतिद्वंद्वी कंपनियों के बीच एक-दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ लगी रहती है। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो और स्विगी में यह लड़ाई अक्सर दिखाई देती है। कोरोना वायरस काल में भी जोमैटो ने स्विगी पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ा, हालांकि बाद में खुद जोमैटो को ही अपनी गलती के लिए मांफी मांगनी पड़ी। दरअसल, जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल ने स्विगी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया जो अब वायरल हो गया है।

स्विगी पर निशाना साधने की कोशिश

स्विगी पर निशाना साधने की कोशिश

दीपिंदर गोयल ने स्विगी की वेबसाइट का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'जोमैटे मुंबई में रात 8 बजे के बाद भी आवश्यक फूड डिलीवर करने के लिए तैयारहै लेकिन हम ऐसा नहीं कर रहे क्योंकि हम कानूनों का पालन कर रहे हैं। वहीं, मैं देख रहा हूं कि हमारे प्रतिद्वंद्वी रात 8 बजे के बाद भी ऑर्डर ले रहे हैं। मैं आग्रह करता हूं कि मुंबई पुलिस कृपया इस पर स्पष्टीकरण दे।' जोमैटो सीईओ के इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर स्विगी की निंदा होने लगी।

जोमैटो सीईओ की भद पिट गई

जोमैटो सीईओ की भद पिट गई

हालांकि थोड़ी देर बाद ही मुंबई पुलिस ने सीईओ दीपिंदर गोयल के ट्वीट का जवाब दिया जिसके बाद जोमैटो को ही अब सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है। मुंबई पुलिस ने लिखा, 'कृपया सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों को ठीक से पढ़ें, वहां यह बताया गया है कि होम डिलीवरी जारी रहेगी, लेकिन इसके लिए किसी भी तरह की समय सीमा नहीं रखी गई है।' मुंबई पुलिस के इस ट्वीट के बाद दीपिंदर गोयल की भद पिट गई और यूजर्स उन्हें ही निशाने पर लेने लगे। जोमैटो सीईओ ने एक अन्य ट्वीट में मुंबई पुलिस को धन्यवाद भी किया और उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ।

यह भी पढ़ें: मुंबई में स्विगी और जैमैटो को लॉकडाउन में मिली 24X7 फूड डिलीवरी की अनुमति

English summary
Zomato trolled for taunt on Swiggy Apology sought after clarification from Mumbai Police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X