India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ढाई साल कर्मयोगी की तरह करेंगे काम, अगले 5 वर्षों के लिए बनाएंगे बहुमत की सरकार - डिप्टी सीएम फडणवीस

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 05 जुलाई। महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के बाद अब मंत्रिमंडल विस्तार की तैयारी की जा रही है। सीएम एकनाथ शिंदे के विश्वासमत हासिल करने के बाद डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जल्द ही राज्य के मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा। वहीं डिप्टी सीएम ने महाराष्ट्र में बेहतर काम करने की प्रतिबद्धता जताई है। उन्होंने कहा है कि वो राज्य के विकास के लिए चौबीसों घंटे काम करेंगे।

Devendra Fadnavis

महाराष्ट्र उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को कहा कि हमें महाराष्ट्र में ढाई वर्ष कार्य करने की जो जिम्मेदारी मिली है उसमें कर्मयोगी की तरह काम करना होगा। डिप्टी सीएम ने कहा 'महाराष्ट्र को भारत का नंबर वन राज्य बनाने के लिए चौबीसों घंटे कम करेंगे। हम न केवल सत्ता में इन 2.5 वर्षों को पूरा करेंगे बल्कि अगले 5 वर्षों के लिए बहुमत के साथ सरकार भी बनाएंगे'।

इससे पहले 30 जून को शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेन के बाद देवेंद्र फडणवीस ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की थी। नई सरकार के गठन के अब सरकार के मंत्रिमंत्रडल विस्तार को लेकर चर्चाओं का दौर चल रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री शिंदे ने विश्वास मत जीतने के विभागों के आवंटन को लेकर विचार करने के लिए समय देने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि इस विषय पर चर्चा करने के लिए उन्हें कुछ समय चाहिए।

कांग्रेस विधायक BZ जमीर अहमद खान पर एसीबी का शिंकजा, 5 ठिकानों पर छापेमारी के बाद हुई गिरफ्तारी कांग्रेस विधायक BZ जमीर अहमद खान पर एसीबी का शिंकजा, 5 ठिकानों पर छापेमारी के बाद हुई गिरफ्तारी

शिंदे ने कहा 'हमें शांति से सांस लेने दें। यह सब काफी उथल-पुथल भरा था। मैं और फडणवीस बैठकर मंत्रिमंडल और विभागों के बंटवारे पर चर्चा करेंगे। हम भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं से भी बात करेंगे।'

Comments
English summary
Will work as Karmayogi for two and a half years for Maharashtra says Deputy CM Devendra Fadnavis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X