• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छात्रों के हक में धरना देने पहुंचे हिंदुस्तानी भाऊ गिरफ्तार, पुलिस से बचने के लिए किया एंबुलेंस का इस्तेमाल

|

मुंबई, मई 8: विकास पाठक यानी हिंदुस्तानी भाऊ हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। पाकिस्तान से विवाद हो या लोगों से जुड़ा कोई मामला, वो हमेशा सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। अब हिंदुस्तानी भाऊ के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है, क्योंकि मुंबई पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है। ये गिरफ्तारी लॉकडाउन और धारा 144 के नियमों के उल्लंघन पर हुई, क्योंकि वो एक धरने में हिस्सा लेने पहुंचे। साथ ही इसके लिए उन्होंने एंबुलेंस का इस्तेमाल किया।

हिंदुस्तानी भाऊ

जानकारी के मुताबिक मुंबई के दादर के शिवाजी पार्क में बोर्ड परीक्षा रद्द कराने और स्कूल की फीस माफ किए जाने की मांग को लेकर छात्र संगठन प्रदर्शन कर रहे थे। छात्रों से जुड़ा मामला होने की वजह से विकास पाठक भी वहां अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और मांग का समर्थन किया। कोरोना महामारी के बीच इतनी भीड़ देखकर मुंबई पुलिस के भी पसीने छूट गए। आनन-फानन में वहां पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने हिंदुस्तानी भाऊ को गिरफ्तार करवाया। साथ ही पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन ले गई।

पुलिस के मुताबिक कई छात्र संगठन इन दिनों फीस माफी को लेकर आंदोलन कर रहे हैं, जबकि राज्य में कोरोना महामारी को देखते हुए मिनी लॉकडाउन और धारा 144 लागू है। जिस वजह से लोग एक जगह पर इकट्ठा नहीं हो सकते हैं। ऐसे में विकास पाठक ने अपने समर्थकों के साथ वहां पर प्रदर्शन कर नियमों का उल्लंघन किया।

महाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या 50 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 53,605 नए केसमहाराष्ट्र में कोरोना मरीजों की संख्या 50 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 53,605 नए केस

एकता कपूर से लिया था पंगा
आपको बता दें कि हिंदुस्तानी भाऊ अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सबसे पहले उन्होंने मुंबइया स्टाइल में सोशल मीडिया के लिए वीडियो बनाए, जो जमकर वायरल हुए। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस के 13वें सीजन में हिस्सा लेकर लोगों का जबरदस्त मंनोरंजन किया। हाल ही में उनका पंगा एकता कपूर से हुआ था, क्योंकि भाऊ ने उनके ऊपर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया था।

English summary
Vikas Fhatak Hindustani Bhau Mumbai Police COVID 19 restrictions
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X