• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की आलोचना करने वाले मराठी एक्टर को शो से निकाला, चैनल ने बताया ये कारण

|
Google Oneindia News

मुंबई, जनवरी 16। एक मराठी सीरियल 'मुलगी झाली हो' में अभिनय करने वाले अभिनेता किरण माने को शो से निकाल दिया गया है। उनका आरोप है कि उन्होंने भाजपा नेतृत्व वाली मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी, जिसके बाद उन्हें शो से हटा दिया गया। हालांकि मराठी चैनल स्टार प्रवाह की तरफ से एक बयान में कहा गया है कि किरण माने को उनके दुर्वव्यहार की वजह से शो से हटाया गया है। स्टार प्रवाह पर ही 'मुलगी झाली हो' सीरियल प्रसारित किया जाता है।

Kiran Mane

सरकार की आलोचना की वजह से निकाला गया मुझे- माने

किरण माने ने एक न्यूज चैनल को दिए बयान में कहा है कि उन्हें केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने की वजह से शो से निकाल दिया गया। माने का कहना है कि उन्हें चैनल ने कहा था कि उन्हें केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए। माने का कहना है कि मैं सदमे में हूं। यह दुख की बात है। एक कलाकार के तौर पर हम ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन कुछ नहीं कह सकते। जब हम कुछ भी बोलने की कोशिश करते हैं तो हमारी आवाज दबा दी जाती है।

चैनल का बयान

माने के आरोपों के इतर स्टार प्रवाह चैनल की ओर से जारी बयान में कहा गया है, "माने को शो से बर्खास्त करने का निर्णय शो में कई सह-कलाकारों के साथ उनके दुर्व्यवहार को लेकर की गई शिकायत है। विशेष रूप से शो की फीमेल आर्टिस्ट ने उनकी शिकायत की थी। उनके को-एक्टर, निर्देशक और अन्य यूनिट के द्वारा शिकायत की गई थी।"

चैनल ने कहा है कि कई चेतावनियों के बावजूद, माने ने "शो के सेट पर मूल शालीनता और मर्यादा का उल्लंघन करते हुए उसी तरह का व्यवहार करना जारी रखा"। "महिलाओं के प्रति किसी भी तरह के अपमानजनक व्यवहार के लिए हमारी शून्य-सहिष्णुता की नीति को देखते हुए, हम उन्हें शो से बर्खास्त कर रहे हैं।"

Comments
English summary
TV Actor removed from show For Comment On BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X