• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 6 वाहनों की टक्कर में 3 लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

महाराष्ट्र। पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर खोपोली के पास आज तड़के वाहनों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां 2 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।

Road Accident

6 गाड़ियां टकराईं आपस में

जानकारी के मुताबिक, ये एक्सीडेंट पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे पर खोपोली इलाके के पास हुआ है, जहां सुबह साढ़े पांच बजे के आसपास 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई हैं। इनमें 3 कार, एक प्राइवेट बस, एक टेम्पो और एक ट्रक शामिल हे। ये एक्सीडेंट इतना भयानक था कि एक स्विफ्ट कार तो ट्रक और टेम्पो के बीच में आ गई, जो चकनाचूर हो गई।

कार को काटकर बाहर निकालने पड़े शव

जानकारी के मुताबिक, सड़क किनारे खड़े मुर्गियों से भरे टेम्पो में एक कार ने पहले टक्कर मारी इसके बाद पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मारी, जिसके बाद एक-एक करके 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। जो गाड़ी एकदम पिस गई थी, उसे काटकर लोगों को बाहर निकालना पड़ा। मौके पर पुलिस और अन्य बचाव दल के लोग पहुंच गए हैं, जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

पिछले हफ्ते भी एक्सीडेंट में 2 लोगों की गई थी जान

आपको बता दें कि मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे आए दिन ऐसे हादसों का गवाह बनता है। पिछले हफ्ते गुरुवार को भी इस एक्सप्रेस वे पर ऐसा हादसा हुआ था, जहां एक ट्रक और टेम्पो की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक ट्रक पुणे से मुंबई जा रहा था। जैसे ही वह रात 8 बजे के आसपास खोपोली क्षेत्र को पार कर रहा था, उसका चालक किसी तरह वाहन से कंट्रोल खो बैठा और टेम्पो में टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को गंभीर चोटें आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां दोनों की मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: अब MP में कार ने लोगों को कुचला, भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में हुई घटना, दो घायलये भी पढ़ें: अब MP में कार ने लोगों को कुचला, भोपाल में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में हुई घटना, दो घायल

English summary
Three people died in a road accident near Khopoli on Pune-Mumbai Expressway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X