India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शिवसेना का बागियों को तंज, 'बीजेपी खुद गिरा देगी सरकार, होंगे मध्यावधि चुनाव'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 05 जुलाई: एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार ने सोमवार को अपना बहुमत साबित कर दिया, लेकिन इसी बीच शिवसेना ने भविष्यवाणी की है कि जल्द ही महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव होंगे। मंगलवार को शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक संपादकीय लिखते हुए कार्यकारी संपादक संजय राउत ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकाल पूरा होने से पहले राज्य की शिंदे सरकार को अस्थिर कर देगी।

Shiv Sena taunts the rebels, BJP will topple government itself,Force Mid term Polls

संजय राउत ने दावा किया कि, विद्रोहियों का कोई राजनीतिक भविष्य नहीं है। उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा के नेतृत्व वाली पार्टी का सीएम पद छोड़ने का एक गुप्त मकसद होगा क्योंकि उसके पास 106 विधायक हैं। संजय राउत ने कहा कि, जिन लोगों को लगता है कि इस सरकार को अगले 6 महीनों तक कोई खतरा नहीं हैं क्योंकि इसने विश्वास मत जीता है। तो वे भ्रम में रह रहे हैं। भाजपा नेता खुद इस सरकार को गिरा देंगे और महाराष्ट्र को मध्यावधि चुनाव के लिए मजबूर करेंगे।

संपादकीय ने लिखा गया है कि, शिंदे के टूटे हुए गुट को ईमानदार इरादे से सत्ता में लाने वाले इन लोगों के पास बड़ा दिमाग नहीं है। शिंदे समूह अजीत पवार की टिप्पणी की गंभीरता को नहीं समझेगा। यह बड़ी गड़बड़ है क्योंकि सीएम 39 बागियों से एक है, न कि 106 विधायकों से। बागियों की आंखें अभी बंद हैं। हालांकि, जब तक उन्हें इसका एहसास होगा, तब तक बहुत देर हो चुकी होगी।

शिवसेना सांसद ने कहा कि, बागी विधायकों- तुम खत्म हो जाओगे, पार्टी नहीं तुम खत्म के कगार पर हो। संपादकीय में आगे कहा है कि, बीजेपी समर्थित शिंदे गुट ने बहुमत परीक्षण जी लिया है इसमें ख़ुशी हो या दुखी एसा कुछ भी नहीं है।सामना में आगे उन्होंने बागियों पर हमला बोलते हुए कहा है कि, शिवसेना से शिंदे की बगावत का मतलब देश की आजादी की लड़ाई नही है। बागी शिंदे के साथ जो विधायक गुड़ के ढेले की तरह चिपके हैं, वे कोई क्रांतिवीर नही हैं।

नुपूर शर्मा की तरह अब जबलपुर में उगली आग, IAS एकेडमी के डायरेक्टर ने जैन समुदाय पर की टिप्पणीनुपूर शर्मा की तरह अब जबलपुर में उगली आग, IAS एकेडमी के डायरेक्टर ने जैन समुदाय पर की टिप्पणी

पत्र में आगे लिखा है कि, सत्ता और संपत्ति के लिए बगावत एतिहासिक बगावत नहीं होती सिर्फ स्वार्थ होता है। भाजपा द्वारा शिवसेना को खत्म करने के उद्देश से कराई गई बगावत में बहुमत साबित करके 6 महीने सत्ता का भोग लो, बस यही इसका सार है। यही नहीं संजय राउत ने ट्विटर पर बाला साहेब ठाकरे के फोटो के साथ ट्विट करते हुए कहा है कि, 'रुकने वाला वजह ढूंढ़ता हैं,और जाने वाले बहाने' ढूढ़ता है।

Comments
English summary
Shiv Sena taunts the rebels, 'BJP will topple government itself,Force Mid term Polls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X