India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बगावत की खबरों पर बोले संजय राउत के भाई- घूमने जाना होगा तो गोवा जाऊंगा, गुवाहाटी में तो गद्दार गए हैं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 जून: शिवसेना के बागी विधायक 'घर वापसी' का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इस बीच खबर आई कि संजय राउत के भाई सुनील भी बगावत करने वाले हैं और वो गुवाहाटी में शिंदे गुट में शामिल होंगे, लेकिन अब उन्होंने इस खबर का खंडन किया है। शिवसेना नेता सुनील राउत ने कहा कि मैं गुवाहाटी क्यों जाऊंगा? अगर मुझे प्रकृति की सुंदरता देखनी होगी, तो मैं गोवा जाऊंगा। मैं उन गद्दारों के चेहरे देखने गुवाहाटी क्यों जाऊंगा? मैं एक शिव सैनिक हूं और आखिरी सांस तक पार्टी के लिए काम करूंगा।

Shiv Sena

सुनील ने आगे कहा कि नारायण राणे और राज ठाकरे जो कहना चाहते हैं, कहते हैं, लेकिन उद्धव ठाकरे की जीत जरूर होगी। मैं शिवसेना में हूं और हमेशा रहूंगा। वहीं न्यूज चैनल आज तक से बात करते हुए सुनील राउत ने कहा कि मैं मुंबई में आप के सामने खड़ा हूं, मैं कहीं क्यों जाऊंगा, मैं बाला साहेब ठाकरे का सैनिक हूं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके गुवाहाटी जाने की अफवाहें मीडिया और शिंदे गुट फैला रहा है। मेरे साथ मेरे भाई संजय राउत हैं, उद्धव ठाकरे हैं, मैं कहीं नहीं जाने वाला। वहीं सरकार के बहुमत खोने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही संख्या बढ़ जाएगी। महाराष्ट्र में आते ही सब विधायक उद्धव ठाकरे के पक्ष में आ जाएंगे।

वहीं कुछ बागी विधायकों ने आरोप लगाया था कि एमवीए सरकार में उनको अपने विधानसभा क्षेत्रों के विकास के लिए ढंग से फंड नहीं मिल रहा है, जिस पर सुनील राउत ने कहा कि ये आरोप बेबुनियाद है। एमवीए सरकार में जितना फंड मिल रहा, उतना किसी भी सरकार में नहीं मिला। ये बात बागी विधायक अच्छी तरह से जानते हैं।

'मेरा सिर धड़ से अलग कर दो, फिर भी गुवाहाटी का रूट नहीं लूंगा', ED के समन पर बोले संजय राउत'मेरा सिर धड़ से अलग कर दो, फिर भी गुवाहाटी का रूट नहीं लूंगा', ED के समन पर बोले संजय राउत

शिंदे गुट वाले विधायकों ने समर्थन लिया वापस
वहीं खबर आ रही कि शिंदे गुट के 38 विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है, जिस वजह से एमवीए सरकार अल्पमत में आ गई है। हालांकि गुट ने अभी तक ये साफ नहीं किया कि वो बीजेपी के साथ जाएंगे या नहीं।

Comments
English summary
Shiv Sena Sunil Raut says refuted reports of rebellion
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X