• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र: शिवसेना ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- कानून और हेल्थ सिस्टम बिगाड़ने की साजिश

|

मुंबई, 19 अप्रैल: महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना ने सोमवार को बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस और प्रवीण दरेकर को मुंबई पुलिस की रेमडेसिविर इंजेक्शन के कथित स्टॉकिंग के लिए एक फार्मा कंपनी के टॉप एग्जीक्यूटिव से पूछताछ करने पर आपत्ति जताने पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा कि यह कानून और स्वास्थ्य व्यवस्था को बिगाड़ने की साजिश है। शिवसेना के अपने मुखपत्र 'सामना' में बीजेपी पर स्पष्ट एजेंडा रखने का आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार कोरोना की स्थिति को संभालने में विफल हो रही। इसके लिए केंद्र की मदद से उनका खास प्रयास चल रहा हैं।

shiv sena

इसके साथ ही सामना में कहा गया कि महाराष्ट्र सरकार और विपक्ष को कम से कम लोगों की जान बचाने के मुद्दे पर एकमत होना चाहिए और और किसी को भी दवा के लिए मरने वाले लोगों के राजनीतिक लाभ की तलाश नहीं करनी चाहिए, जो कि COVID-19 रोगियों के इलाज की सबसे जरूरी दवा है।

दरअसल, मुंबई पुलिस ने शनिवार को एक फार्मा कंपनी के निदेशक से पूछताछ के बाद जानकारी दी कि उसके निर्यात पर प्रतिबंध के बावजूद रेमेडिसविर की हजारों शीशियां देश से बाहर भेजनी योजना थीं। यह जानने पर कि कंपनी के निदेशक से पूछताछ की जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस और एक अन्य भाजपा नेता दरेकर पुलिस थाने पहुंचे थे।

महाराष्ट्र में रेमेडिसविर पर सियासत, फार्मा निदेशक से पूछताछ का BJP ने किया विरोध

हालांकि सोमवार को 'सामना' के संपादकीय में आरोप लगाया गया कि कोविड​​-19 रोगियों के इलाज के लिए ऑक्सीजन और रेमेडिसविर इंजेक्शन की आपूर्ति के मुद्दे पर राजनीति की जा रही है। यह कहा गया कि महाराष्ट्र सरकार को रेमेडिसविर इंजेक्शन नहीं मिल रहे थे, लेकिन भाजपा नेता फार्मा कंपनियों से एकतरफा खरीद रहे थे। इसके साथ ही बताया गया कि महाराष्ट्र में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ कि विपक्ष के नेता ने राज्य के बजाय एक फार्मा कंपनी के अधिकारी की वकालत की हो। साथ ही सवाल किया गया कि क्या कानून और स्वास्थ्य व्यवस्था को परेशान करने की साजिश नहीं है?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shiv Sena statement on BJP for spoiling law and health system
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X