• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उद्धव की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात के बाद अब संजय राउत ने की तारीफ, बोले- PM ही टॉप लीडर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 10 जून: अगले साल उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड समेत कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस वजह से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ इन चुनावों में राज्य के नेताओं को चेहरे के रूप में पेश करने पर विचार कर रहा है। गुरुवार को इस मुद्दे से संबंधित सवाल शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत से पूछा गया। जिस पर उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की। साथ ही उन्हें देश और बीजेपी का शीर्ष नेता बताया।

Sanjay Raut

दरअसल इन दिनों राउत उत्तर महाराष्ट्र के दौरे पर हैं। ऐसे में जब जलगांव में मीडिया वालों ने आरएसएस और बीजेपी से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं, क्योंकि मुझे इस खबर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। पीएम मोदी ही देश और बीजेपी के सबसे बड़े नेता हैं, ऐसे में पिछले 7 साल की सफलता का श्रेय उन्हीं को जाता है। उन्होंने आगे सलाह देते हुए कहा कि शिवसेना का मानना है कि प्रधानमंत्री को कभी भी चुनाव अभियान में नहीं शामिल होना चाहिए, क्योंकि वो पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं। ऐसे में आधिकारिक मशीनरी पर दबाव पड़ता है।

    Modi Government के 7 साल पूरे होने पर Shiv Sena MP Sanjay Raut ने तीखा हमला बोला है | वनइंडिया हिंदी

    शिवसेना ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- बुनियादी जरूरतों को तरस रहे लोग, पिछले सात सालों में...शिवसेना ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- बुनियादी जरूरतों को तरस रहे लोग, पिछले सात सालों में...

    वहीं हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक प्रतिनिधिमंडल के साथ पीएम मोदी से मुलाकात की थी। उस दौरान मराठा आरक्षण, तूफान के प्रभाव आदि पर चर्चा हुई। इसके बाद महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा था कि अगर पीएम मोदी चाहें तो वो बाघ यानी शिवसेना से दोस्ती कर सकते हैं। इस पर राउत ने कहा कि बाघ को किससे दोस्ती करनी है ये कोई और नहीं, बल्कि बाघ ही तय करेगा।

    English summary
    Shiv Sena Sanjay Raut PM Modi Top Leader Of Country and bjp
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X