• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

क्या विपक्षी दलों के साथ आज बैठक करने वाले शरद पवार? शिवसेना नेता संजय राउत ने दिया ये जवाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जून: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने मंगलवार (22 जून) को राष्ट्र मंच के नेताओं के साथ बैठक बुलाई है। जिसको लेकर ये सुगबुगाहट शुरू हो गई है कि ये भाजपा को रोकने के लिए ये तीसरे मोर्चे के गठन को लेकर बैठक बुलाई गई है। अब इस पूरे मामले पर शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने बयान दिया है। संजय राउत ने कहा है कि ये शरद पवार की ये बैठक विपक्षी दलों की बैठक नहीं है। संजय राउत बोले, ''शरद पवार आज राष्ट्र मंच के नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। पवार साहब एक बड़े नेता हैं और कई लोग राजनीति, अर्थव्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों पर उनसे सलाह लेते हैं। लेकिन ये बैठक विपक्षी दलों की बैठक है, मैं इस बात को नहीं मानता हूं। क्योंकि इस बैठक में सपा, बसपा, वाईएसआरसीपी, टीडीपी और टीआरएस शामिल नहीं है।

    Third Front: Sharad Pawar की मीटिंग से Shiv Sena गायब, जानिए क्या बोले Sanjay Raut | वनइंडिया हिंदी
    Sanjay Raut, Shiv Sena

    शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है, राष्ट्र मंच, जो यशवंत सिन्हा साहब ने स्थापित किया था और उनके साथ आज शरद पवार की बैठक होने वाली है। लेकिन मुझे पूरा विश्वास है कि ये बैठत विपक्षी पार्टियों की नहीं है। हां लेकिन ऐसा हो सकता है कि ये विपक्ष को साथ में लाने की एक पहल हो।

    शरज पवार की बैठक को लेकर दी गई सफाई

    हालांकि शरद पवार के घर पर होने वाली राष्ट्र मंच की बैठक को लेकर सफाई भी दी गई है। कहा गया है कि इस बैठक का तीसरे मोर्चे की बैठक से कोई लेना-देना नहीं है। एऩ़डीटीवी में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बैठक से जुड़े लोगों ने स्पष्ट किया है कि इस मीटिंग का 2024 के लोकसभा चुनाव से कोई लेना -देना नहीं है। ना ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी से लड़ने के लिए कोई योजना के लिए बैठक बुलाई गई है।

    ये भी पढ़ें- PM मोदी की बैठक में हिस्सा लेना है या नही? गुपकर गठबंधन के नेता आज की मीटिंग में लेंगे फैसलाये भी पढ़ें- PM मोदी की बैठक में हिस्सा लेना है या नही? गुपकर गठबंधन के नेता आज की मीटिंग में लेंगे फैसला

    पूर्व केंद्रीय मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के नेता यशवंत सिन्हा ने कहा था कि शरद पवार राष्ट्र मंच की एक बैठक की मेजबानी करने वाले हैं। उन्होंने जानकारी दी थी कि मंगलवार को शाम 4 बजे राष्ट्र मंच की बैठक होगी। ये बैठक शरद पवार के घर पर होने वाली है।

    English summary
    Shiv Sena Sanjay Raut comment on Sharad Pawar meeting with Rashtra Manch leaders
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X