• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उद्धव के भाजपा नेता को 'फ्यूचर फ्रेंड' कहने पर संजय राउत की सफाई, हम गठबंधन से नहीं जा रहे बल्कि...

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 सितंबर: महाराष्ट्र सीएम और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की ओर से बीजेपी नेता रावसाहेब दानवे को आने वाले समय का दोस्त कहने पर दोनों पार्टियों के फिर से साथ आने को लेकर लग रही अटकलों को पार्टी ने खारिज किया है। शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा है कि सीएम ठाकरे ने ये बिल्कुल नहीं कहा कि हम एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन से बाहर जा रहे हैं बल्कि उन्होंने भाजपा से हमारे साथ आने वाले नेताओं की संभावनाओं पर उनको भविष्य का दोस्त कहा है।

    Aurangabad मे CM Uddhav Thackrey ने BJP को बताया भावी सहयोगी, जानें क्या हैं मायने | वनइंडिया हिंदी
    संजय

    उद्धव ठाकरे के बयान पर हुए सवाल का जवाब देते हुए संजय राउत ने कहा, हमें यह समझने की जरूरत है कि सीएम ने क्या कहा। उनके कहने का मतलब था कि बीजेपी के कुछ लोग महा विकास अघाड़ी में आ सकते हैं। हमारा तो सबको पता है कि हम कहीं नहीं जाएंगे। जिस मंच पर सीएम का बयान आया है, उस मंच पर भाजपा के जो लोग थे, जो कहते हैं कि उन्हें पूर्व मंत्री नहीं कहा जाना चाहिए, वे एमवीए की 3 पार्टियों (शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी) में से किसी एक में जा सकते हैं और भविष्य में हमारे सहयोगी हो सकते हैं।

    उद्धव ठाकरे ने क्या कहा है

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शुक्रवार को औरंगाबाद जिले में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उनके साथ मंच पर सीनियर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री राव साहेब दानवे भी मौजूद थे। उद्धव ठाकरे ने जब बोलना शुरू किया तो दानवे की ओर देखकर कहा, मंच पर मौजूद मेरे पुराने और अब के साथी और अगर फिर से साथ आए तो भविष्य के सहयोगी।

    उद्धव ठाकरे की ओर से बीजेपी नेता को मंच से भावी सहयोगी कहकर संबोधित किए जाने से अटकलें लगने लगी हैं कि राज्य की सियासत में कुछ बड़ा हो सकता है। कई लोगों ने कहना शुरू कर दिया है कि राज्य में एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार चला रही शिवसेना वापस भाजपा के साथ जा सकती है। शिवसेना और भाजपा करीब 3 दशकों तक गठबंधन में रही हैं, ऐसे में उनकी बात को काफी गंभीरता से लिया गया। हालांकि राउत ने ऐसी संभावनाओं को अब नकार दिया है।

    अमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा- आपको टटपुंजिये की तरह पान मसाला का एड करने की क्या जरूरत है? एक्टर ने दिया ये जवाबअमिताभ बच्चन से फैन ने पूछा- आपको टटपुंजिये की तरह पान मसाला का एड करने की क्या जरूरत है? एक्टर ने दिया ये जवाब

    English summary
    Shiv Sena MP Sanjay Raut on CM Thackeray future friend remark for BJP leader Raosaheb Danve at an event
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X