India
  • search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शिवसेना विधायक ने पार्टी से बगावत का बताया कारण, बोले इसलिए शिंदे की टीम की ज्वाइन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जून। महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट और महाविकास अघाड़ी गठबंधन को लेकर अब शिवसेना के बागी विधायक आरोप लगा रहे हैं। शिंदे ग्रुप के एक और विधायक ने शिवसेना के बगावत का कारण बताया है।

Abasaheb

शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने शनिवार को अपने खेमे के एक विधायक चिमनराव पाटिल का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें चिमनराव यह बता रहे हैं कि वो शिवसेना सुप्रीमो और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ शिंदे के नेतृत्व वाले विद्रोह में क्यों शामिल हुए।

वीडियो में उन्होंने कहा 'हम पिछले 30 सालों से कांग्रेस और राकांपा की स्थापना के बाद से लड़ रहे हैं। हमने परंपरागत रूप से इन दोनों पार्टियों से लड़ाई लड़ी है और आगे भी करते रहेंगे। हम पिछले 30 साल से कांग्रेस के साथ और राकांपा की स्थापना के बाद से संघर्ष कर रहे हैं। कांग्रेस-एनसीपी के साथ हमारा पारंपरिक संघर्ष था और आगे भी रहेगा।

Video: प्यासे कोबरा को देखकर पिघल जाएगा दिल, बोतल से गट-गटकर के पी गया सारा पानीVideo: प्यासे कोबरा को देखकर पिघल जाएगा दिल, बोतल से गट-गटकर के पी गया सारा पानी

विधायक चिमनराव पाटिल ने आगे कहा 'हमारे निर्वाचन क्षेत्र में हमारा मुख्य प्रतिद्वंद्वी, राष्ट्रवादी कांग्रेस, हमारे अगले विधानसभा चुनाव में उनके खिलाफ लड़ रही है। इस दृष्टि से हम सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री उद्धवजी ठाकरे से स्वाभाविक गठबंधन बनाने का अनुरोध किया। लेकिन हमें उनसे कोई मंजूरी नहीं मिली और हमने अपने नेता एकनाथजी शिंदे से स्पष्ट रुख अपनाने का आग्रह किया। महाराष्ट्र के कोने-कोने में सभी शिवसैनिक स्वाभाविक गठबंधन चाहते हैं। इसीलिए इस विचारधारा के लिए इस विद्रोह की भूमिका को पार्टी के दो तिहाई से अधिक विधायकों और 10 संबद्ध निर्दलीय विधायकों का समर्थन प्राप्त है।'

Comments
English summary
Shiv Sena MLA told the reason for rebellion with the party during Maharashtra Political Crisis
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X