• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'शिवसेना पीठ में छुरा नहीं घोंपती', राउत ने 'फ्यूचर फ्रेंड' बीजेपी के साथ जाने की अटकलों को किया खारिज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 सितम्बर। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने राज्य में भारतीय जनता पार्टी के साथ सरकार बनाने की किसी भी संभावना को खारिज कर दिया। राउत ने शनिवार को कहा कि शिवसेना किसी की पीठ में छुरा नहीं घोपती बल्कि पार्टी अपने वादों को पूरा करती है।

Sanjay Raut

राउत ने कहा "महाराष्ट्र सरकार पांच साल शासन के वादे के साथ सत्ता में आई है। शिवसेना अपने वादे पर काम कर रही है। अगर किसी को सीएम की टिप्पणी (फ्यूचर फ्रेंड) वाली टिप्पणी से खुशी हो रही है तो इसे तीन साल के लिए रहने दें। शिवसेना किसी की पीठ में छुरा नहीं घोपती है।"

    BJP-Shiv Sena के संभावित Alliance पर सांसद Sanjay Raut ने क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी

    फ्यूचर फ्रेंड वाले बयान पर दी सफाई
    शिवसेना नेता की सफाई ऐसे समय में आई है जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रावसाहेब दानवे को एक कार्यक्रम में फ्यूचर फ्रेंड कहकर सियासी हलचल तेज कर दी थी। इस टिप्पणी ने राज्य की राजनीति में अटकलों का बाजार तेज कर दिया था।

    इस टिप्पणी पर सफाई देते हुए संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र सीएम ने जो कहा उसे समझने की जरूरत है।

    उद्धव के भाजपा नेता को 'फ्यूचर फ्रेंड' कहने पर संजय राउत की सफाई, हम गठबंधन से नहीं जा रहे बल्कि...उद्धव के भाजपा नेता को 'फ्यूचर फ्रेंड' कहने पर संजय राउत की सफाई, हम गठबंधन से नहीं जा रहे बल्कि...

    इसके एक दिन पहले भी संजय राउत ने कहा था कि महाराष्ट्र सीएम की टिप्पणी का मतलब ये नहीं है कि बीजेपी के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं बल्कि ये भी हो सकता है कि बीजेपी के नेता उनके साथ मिल सकते हैं।

    क्या था मामला?
    शुक्रवार को सीएम उद्धव ठाकरे एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जिसमें केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे और कई अन्य नेता भी मौजूद थे। इसी कार्यक्रम में महाराष्ट्र सीएम और शिवसेना प्रमुख ने दानवे को पूर्व और संभावित 'फ्यूचर फ्रेंड' कहकर संबोधित किया था। ठाकरे के इस बयान के बाद राज्य में नए राजनीतिक समीकरण की अटकलों का बाजार गर्म हो गया था।

    राउत ने की थी पीएम की तारीफ
    इससे पहले शुक्रवार को राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 71वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए उन्हें सबसे बड़ा नेता बताया था। राउत ने यहां मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने अटल बिहारी वाजपेयी के बाद भाजपा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। पीएम मोदी के शासन ने देश में राजनीतिक स्थिरता लाई है।"

    English summary
    shiv sena dose not backstab sanjay saut on Uddhava thackarey future friend remark
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X