• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

MNS के दो नेताओं का दावा, राज ठाकरे के खिलाफ शरद पवार और BJP सांसद में हुआ गठबंधन, शेयर की फोटो

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 24। पिछले कुछ दिनों के अंदर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने महाराष्ट्र के साथ-साथ उत्तरप्रदेश की राजनीति को भी प्रभावित किया है। हाल ही में राज ठाकरे अयोध्या के दौरे पर जाने वाले थे, लेकिन उन्होंने अपने दौरे को रद्द कर दिया और इसकी वजह उन्होंने तबियत ठीक नहीं होना बताई थी, लेकिन इन सबके बीच मनसे के एक नेता सचिन मोरे ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह की एक फोटो शेयर कर देश की सियासत में हलचल पैदा कर दी है।

Sharad pawar

'शरद पवार और बृजभूषण ने किया गठबंधन'

सचिन मोरे ने फोटो को शेयर करते हुए दावा किया है कि शरद पवार और बृजभूषण सिंह ने राज ठाकरे के खिलाफ एक गठबंधन किया है और यही गठबंधन राज ठाकरे को अयोध्या जाने से रोकने की कोशिश कर रहा था। सचिन मोरे ने फोटो को ट्वीट करते हुआ कहा है, "कुछ फोटो अच्छे भी होते हैं.. और सच्चे भी होते हैं..."। सचिन मोरे का इस फोटो को शेयर करने का अर्थ यह है कि शरद पवार और बृजभूषण सिंह ने मिलकर राज ठाकरे को अयोध्या आने से रोकना चाहा है।

राज ठाकरे के अयोध्या आने का विरोध कर रहे थे बृजभूषण

आपको बता दें कि राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कड़ा विरोध किया था। वो अभी तक भी राज ठाकरे के अयोध्या आने के सख्त खिलाफ हैं। उनका कहना है कि राज ठाकरे को तब तक अयोध्या में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी, जब तक वो उत्तर भारत के नागरिकों के अपमान को लेकर सार्वजनिक माफी नहीं मांग लेते।

मनसे के नेता संदीप देशपांडे का भी है यही दावा

आपको बता दें कि राज ठाकरे ने रविवार को कहा था कि उन्होंने अयोध्या जाने का प्लान इसलिए रद्द कर दिया था, क्योंकि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कानूनी मुद्दों में फंसाने की साजिश है। सचिन मोरे के अलावा मंगलवार को मनसे नेता संदीप देशपांडे ने भी एक कुश्ती कार्यक्रम में पवार और सिंह की एक तस्वीर ट्वीट की और एक गुप्त पोस्ट में कहा, "दोनों ने राज साहब के खिलाफ गठबंधन किया है।"

क्या है फोटो की सच्चाई?

संदीप देशपांडे के दावे को महाराष्ट्र के गृह मंत्री और एनसीपी नेता दिलीप वालसे पाटिल ने खारिज किया है। उन्होंने कहा कि शरद पवार और बृजभूषण सिंह की यह तस्वीर काफी पुरानी है। यह तस्वीर एक कुश्ती प्रतियोगिता की थी और इसका राजनीति से कोई लेना-देना नहीं था।

ये भी पढ़ें: संजय राउत के खिलाफ बॉम्बे HC पहुंचीं किरीट सोमैया की पत्नी, किया 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमाये भी पढ़ें: संजय राउत के खिलाफ बॉम्बे HC पहुंचीं किरीट सोमैया की पत्नी, किया 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा

Comments
English summary
Sharad Pawar alliance with BJP MP, claims MNS leader Sachin more
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X