• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पेमेंट फ्रॉड की शिकार हुईं दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी, ऑनलाइन ऑर्डर की थी शराब

|
Google Oneindia News

मुंबई, जून 24: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शबाना आज़मी ऑनलाइन पेमेंट फ्रॉड की शिकार हो गई हैं। गुरुवार को ट्विट कर उन्होंने अपने साथ हुए हादसे की जानकारी साझा की है। दिग्गज अभिनेत्री ने ऑनलाइन शराब का ऑर्डर की थी। उन्होंने लिखा कि, पेमेंट करने के बाद भी उनके द्वारा किया गया ऑर्डर डिलीवर नहीं किया गया। अब ट्विटर पर यूजर्स उन्हें अलग-अलग सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, शराब की डिलीवरी के लिए गूगल पर दिखाए गए ज्यादातर फोन नंबर फर्जी हैं। दूसरों ने उन्हें पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।

    Bollywood Actress Shabana Azmi हुईं ठगी का शिकार, Online ऑर्डर की थी शराब | वनइंडिया हिंदी

    Shabana Azmi reveal that she has been conned in an online payment scam

    शबाना आजमी ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स को ऑनलाइन पेमेंट स्कैम के बारे में अलर्ट किया। उन्होंने लिखा, "सावधान रहें कि उनके द्वारा मुझे धोखा दिया गया है। मैंने लिविंग लिक्विडज़ को अग्रिम भुगतान किया और जब ऑर्डर किया गया आइटम नहीं आया तो उन्होंने मेरे कॉल उठाना बंद कर दिया! मैंने खाता संख्या 919171984427 IFSC- PYTM0123456 नाम का भुगतान किया।

    शबाना आजमी के ट्वीट का जवाब देते हुए कई ट्विटर यूजर्स ने उन्हें बताया कि गूगल पर ज्यादातर नंबर फर्जी हैं। एक ने लिखा, "मैडम गूगल पर प्रदर्शित नंबर फेक हैं। लिविंग लिक्विडज़ आपकों धोखा नहीं देगा। कृपया पुलिस में शिकायत दर्ज करें और इस मुद्दे पर जागरूकता बढ़ाएं। हजारों लोगों की गाढ़ी कमाई लूट ली गई है। इसे अलावा यूजर्स शबाना आजमी को कई तरह की सलाह दे रहे हैं।
    Britney spears : पिता ने छीना ब्रिटनी स्पीयर्स का सुकून, बोलीं-'आजादी दिलाओ, रोती रहती हूं, सो नहीं पाती'

    एक अन्य यूजर ने पूछा कि क्या यह लिकर स्कैम है जो मुंबई में चल रहा है। ट्वीट में लिखा कि @Lokhandwala_Bom क्या यह शराब की दुकान का घोटाला है जो पूरे मुंबई में फैल गया है? फेक नंबर / लोग लिविंग लिक्विडिज़ के नाम पर लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं। मैं ऐसी तीन मामलों को जानता हूं। जिसमें एक को 42 हजार रुपए का चूना लगा था।

    English summary
    Shabana Azmi reveal that she has been conned in an online payment scam
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X