• search
महाराष्ट्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महाराष्ट्र: पुणे में केमिकल प्लांट में लगी भीषण आग, 18 कर्मचारियों की मौत

|
Google Oneindia News

पुणे, 7 जून: महाराष्ट्र के पुणे में एक केमिकल प्लांट में आग लग गई है। सोमवार को पुणे के घोटावाड़े फाटा स्थित केमिकल प्लांट में लगी इस आग में 18 लोगों की मौत हो गई है। कुछ लोग अभी भी प्लांट में आग में फंसे हुए हैं। जिनका पता नहीं चल सका है। आग लगने की सूचना के बाद दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग लगने की वजह अभी सामने नहीं आई है।

    Maharashtra में बड़ा हादसा, Pune की केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 12 लोगों की मौत | वनइंडिया हिंदी
    ेििु

    फायर डिपार्टमेंट की ओर से बताया गया है कि इस प्लांट में जिस वक्त आग लगी, उस समय करीब 40 कर्मचारी काम कर रहे थे। 18 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं, कुछ लोगों के प्लांट में फंसे होने की बात कही जा रही है। वहीं 20 लोगों को प्लांट से निकाल लिया गया है। मारे गए लोगों में 15 औरतें और दो पुरुष हैं।

    पुणे की फैक्ट्री में लगी आग में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए पीएम राहत कोष से मदद का ऐलान किया गया है। पीएम ने 2 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया। घायलों को 50 हजार मिलेंगे।

    दिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉक्टर ने दी उनकी सेहत की जानकारी, बताया कैसी है दिग्गज अभिनेता की हालतदिलीप कुमार का इलाज कर रहे डॉक्टर ने दी उनकी सेहत की जानकारी, बताया कैसी है दिग्गज अभिनेता की हालत

    English summary
    Five dead in fire at chemical plant in Pune maharashtra
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X